Move to Jagran APP

कातिलाना हमला करने पर 12 नामजद

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा मंडी रामपुरा इलाके में अवैध संबंधों के चलते एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने व्

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 05:16 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 05:16 PM (IST)
कातिलाना हमला करने पर 12 नामजद
कातिलाना हमला करने पर 12 नामजद

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा

prime article banner

मंडी रामपुरा इलाके में अवैध संबंधों के चलते एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने व्यक्ति पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए रामपुरा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना मिलने पर पहुंची थाना रामपुरा की सिटी पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद भू¨पदर ¨सह की शिकायत पर मंडी रामपुरा निवासी हरप्रीत ¨सह, गुरदीप ¨सह, दीपक, लल्ला, राजू, प्रदीप ¨सह, रणजीत कौर तथा उनके 6 अज्ञात साथियों पर हत्या के प्रयास के आरोप में केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ गो¨बद ¨सह के अनुसार अपने बयान में भू¨पदर ने बताया कि आरोपी प्रदीप ¨सह के उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध हैं। उसी बात की रंजिश को लेकर 15 जनवरी की शाम सात बजे तेजधार हथियारों से लैस हुए सभी आरोपी जबरन उसके घर में घुस आए। उसे जान से मार देने की नीयत से आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। उसके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख सभी आरोपी जान से मार देने की धमकियां देते फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.