Move to Jagran APP

एआर इंटीरियर ने जीता नाइट कास्को क्रिकेट टूर्नामेंट

ट्यूलिप क्लब खेल स्टेडियम में मित्तल ग्रुप की तरफ से दूसरा नाइट कास्को क्रिकेट टूर्नामेंट करवाया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 09:20 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 09:20 PM (IST)
एआर इंटीरियर ने जीता नाइट कास्को क्रिकेट टूर्नामेंट
एआर इंटीरियर ने जीता नाइट कास्को क्रिकेट टूर्नामेंट

संवाद सूत्र, बठिडा: ट्यूलिप क्लब खेल स्टेडियम में मित्तल ग्रुप की तरफ से दूसरा नाइट कास्को क्रिकेट टूर्नामेंट करवाया गया। टूर्नामेंट में इलाके की 16 टीमों ने हिस्सा लिया।

loksabha election banner

अलग-अलग टीमों में हुए मुकाबलों में फाइनल मुकाबला एआर इंटीरियर और शिवम प्लाइवुड की टीमों के बीच हुआ, जिसमें शिवम प्लाइवुड की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रबंधकों की तरफ से टीम को 51 हजार रुपये की राशि व कप देकर सम्मानित किया गया। दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम एआर इंटीरियर को 31 हजार रुपये और कप का पुरस्कार दिया गया। इन प्रतियोगिताओं में तीसरा स्थान आइवीवाई अस्पताल की टीम ने जीता और खिलाड़ियों को 21 हजार रुपये और एक ट्राफी प्रदान की गई। इस दौरान कांग्रेस नेता अरुण वधावन और मित्तल ग्रुप के उप प्रधान कर्नल एमएस गाड रिटायर्ड विशेष तौर पर पहुंचे। मित्तल ग्रुप के जीएम प्रोजेक्ट तरुण बहल ने कहा कि लोगों में अच्छे स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए ट्यूलिप क्लब स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में समय-समय पर क्रिकेट और अन्य खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है। इस अवसर पर ट्यूलिप क्लब स्टेडियम के मैनेजर संजीव छाबड़ा ने कहा कि इस कप को एलाइस बुटीक द्वारा स्पांसर किया गया था। रुलदू राम नंदगढ़ बने प्रधान श्री सनातन धर्म सभा का वार्षिक चुनाव सर्वसम्मति से सम्पन्न किया गया। चुनाव निगरान कमेटी के सदस्य इंदरसेन अकलिया, विशाल गोलडी, परमजीत जिदल, अमरनाथ पीपी, प्रेम नाथ नंदगढ, यूकेश सोनू, संजीव बोबी ने बताया कि सभा का चुनाव 10 जुलाई को किया जाना था, लेकिन सभी सदस्यों की सभी पदों पर सहमति हो जाने से चुनाव सर्वसम्मति से करवाया गया। इसमें रुलदू राम नंदगढ़ को प्रधान, हरी राम डिपा को उपप्रधान, कमल शर्मा को महासचिव, राजेश पधेंर को खजांची व राकेश बिट्ठू को ज्वाइंट सचिव के तौर पर चुना गया। इस अवसर पर एडवोकेट सतीश कटी, सुरिदर पिटा, महेश बांसल, जगदीश राय, रमेश जिदल, सनी गोयल, कृष्ण बांसल, अशोक गर्ग, सतीश जोगा, पुरषोतम बांसल, दर्शन दर्शी, पाली चांदपुरिया मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.