Move to Jagran APP

बरनाला-धनौला रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवार युवक को रौंदा, डीएमसी ने तोड़ा दम

Road Accident in Barnala बरनाला-धनौला रोड पर ट्रैक्टर ट्राली ने मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंद दिया। इस हादसे में 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Rohit KumarEdited By: Published: Wed, 10 Mar 2021 08:10 PM (IST)Updated: Wed, 10 Mar 2021 08:10 PM (IST)
बरनाला-धनौला रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवार युवक को रौंदा, डीएमसी ने तोड़ा दम
बरनाला-धनौला रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली ने मोटरसाइकिल सवार को रौंद दिया। इस हादसे में युवक की मौत हो गई।

बरनाला, सोनू उप्पल। बुधवार दोपहर करीब दो बजे बरनाला-धनौला रोड पर ट्रैक्टर ट्राली ने मोटरसाइकिल चालक युवक को रौंद दिया। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को एबुलेंस की मदद से डीएमसी ले जाया गया, लेकिन वह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार राहुल उप्पल (22) पुत्र राजेश उप्पल निवासी केसी रोड गली नं 6 बरनाला अपनी बाइक पर सवार होकर धनौला रोड की ओर जा रहा था।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें -   दुश्मन कहां छिपा है, पल में बता देगा ये Battle Field Management System, लुधियाना के स्टूडेंट्स ने किया तैयार

इस दौरान रास्ते में एक ट्रैक्टर ट्राली ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की एक टांग अलग हो गई, वहीं शरीर के कई हिस्सों पर गहरी चोट आई। राहगीरों द्वारा घायल युवक को डीएमसी लुधियाना ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार है। थाना धनौला की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के शव को लुधियाना से बरनाला लाया जा रहा है।

थाना धनौला के प्रभारी विनय कुमार ने कहा कि थाना धनौला की पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और घटना स्थल का जायजा लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार के बयान पर अगली कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंपा जाएगा।

परिवार का लाडला था मृतक, कनाडा में है बड़ा भाई 

मृतक राहुल उप्पल परिवार में लाडला था। क्योंकि उसका बड़ा भाई कनाडा गया है और वहीं पर रहता है। जिस कारण माता पिता के पास राहुल ही सहारा था। राहुल ईंट भट्टा के काम में पिता का हाथ बंटवाता था। मृतक की माता घर में ही काम संभालती थी। लेकिन इस घटना ने सब कुछ तबाह कर दिया।

घर में छाया मातम, हर आंख नम

राहुल की मौत की खबर सुनकर मोहल्ला में शोक की लहर छा गई और हर किसी की आंख नम हो गई। वहीं परिवार में भी मातम छाया हुआ है। युवक की माता उसकी तस्वीर लेकर विलाप करती हुई बेसुध हो गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.