Move to Jagran APP

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित काबू

स्थानीय घुन्नस रोड पर स्थित एक दूध की डेयरी में दाखिल होकर गल्ले से नकदी चोरी करने वाले दो व्यक्तियों को पुलिस ने काबू किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 07:52 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 07:52 AM (IST)
चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित काबू
चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, तपा (बरनाला)

loksabha election banner

स्थानीय घुन्नस रोड पर स्थित एक दूध की डेयरी में दाखिल होकर गल्ले से नकदी चोरी करने वाले दो व्यक्तियों को पुलिस ने काबू किया है।

थाना तपा व चौकी सिटी तपा की प्रभारी एसआइ रेणु परोचा ने बताया कि 25 जून को जगदीश कुमार निवासी कृष्णा पत्ती घुन्नस ने बयान दर्ज करवाया था कि 23-24 जून की रात्रि दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी घुन्नस रोड पर बनी दूध की डेयरी में दाखिल होकर गल्ले में पड़ी 30 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली थी। इसी रात परमिदर कुमार उर्फ टैणी निवासी आजाद नगर तपा की किरयाना की दुकान के ताले तोड़कर तीन हजार रुपये नकद, खाने पीने का सामान व आधार कार्ड चोरी किया गया था। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने जांच दौरान आरोपित बिदर सिंह उर्फ काली व जीवन सिंह निवासी ढिलवां रोड को नामजद किया। बुधवार को सहायक थानेदार जसविदर सिंह ने पुलिस पार्टी सहित रेड करके उक्त आरोपितों को रेलवे लाइन तपा के नजदीक से गिरफ्तार करके उनके पास से चोरी करने के लिए उपयोग की लोहे की राड, परविदर कुमार का आधार कार्ड बरामद करवाया।

-----------------

छुट्टी पर आए सैनिक का पहचान पत्र और जरूरी दस्तावेज चोरी जागरण संवाददाता बरनाला

जिले के गांव मूम निवासी सैनिक निर्मल सिंह के जरूरी कागजात चोरी हो गए। सैनिक निर्मल सिंह ने बताया कि वह सेना से छुट्टी पर गांव आया था। मंगलवार रात वह अपने परिवार के साथ घर के आंगन में सो रहा था। सुबह जब स्वजन उठे तो उन्होंने उसका बक्सा, बेल्ट और अलमारी खाली पाया। इस बीच पता चला कि उसका आधार कार्ड, पैन कार्ड, सेना का पहचान पत्र, उसके भाई जोगिदर सिंह के जरूरी दस्तावेज और कुछ रुपये गायब थे। पुलिस थाना महलकलां के एएसआइ किरणजीत सिंह ने बताया कि आसपास के घरों के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.