Move to Jagran APP

ट्राईडेंट को मिला एचआर एसोसिएशन आफ इंडिया एचआरडीए-2021 प्लैटिनम पुरस्कार

ट्राईडेंट ग्रुप द्वारा कोविड-19 महामारी के दौरान बेहतरीन सेवाएं देने पर एचआर एसोसिएशन आफ इंडिया ने एचआरडीए-2021 में मोस्ट इनोवेटिव सीबीआइडी रिस्पांस श्रेणी में ट्राईडेंट लिमिटेड को प्लैटिनम पुरस्कार से सम्मानित किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 04:15 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 04:15 PM (IST)
ट्राईडेंट को मिला एचआर एसोसिएशन आफ इंडिया एचआरडीए-2021 प्लैटिनम पुरस्कार
ट्राईडेंट को मिला एचआर एसोसिएशन आफ इंडिया एचआरडीए-2021 प्लैटिनम पुरस्कार

जागरण संवाददाता बरनाला

loksabha election banner

ट्राईडेंट ग्रुप द्वारा कोविड-19 महामारी के दौरान बेहतरीन सेवाएं देने पर एचआर एसोसिएशन आफ इंडिया ने एचआरडीए-2021 में मोस्ट इनोवेटिव सीबीआइडी रिस्पांस श्रेणी में ट्राईडेंट लिमिटेड को प्लैटिनम पुरस्कार से सम्मानित किया है। यह पुरस्कार बड़े स्तर पर अपने लोगों व समाज के लिए संगठन की दृढ़ वचनबद्धता के लिए प्रशंसा का प्रतीक है। ट्राईडेंट ग्रुप के पद्मश्री राजिदर गुप्ता की अगुआई में ग्रुप की ओर से कर्मचारियों व उनके पारिवारिक सदस्यों के लिए मुफ्त टीकाकरण का प्रबंध किया जा रहा है। मध्य प्रदेश में अंदरूनी मधुबन मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल एक आधिकारित कोविड ट्रीटमेंट सेंटर बनाया गया है जो न केवल ट्राईडेंट कर्मचारियों बल्कि आम लोगों को भी सेवाएं प्रदान करता है। कोविड संक्रमित कर्मचारियों व उनके पारिवारिक सदस्यों के लिए भोजन के प्रबंध हेतु कर्मचारियों का एक स्वै समूह व विशेष टास्क फोर्स का गठन किया गया है। इसके अलावा प्रभावित क्षेत्र में संपर्क रहित प्रक्रिया जैसे संपर्क रहित सैनिटाइजर, होस्टल की कैंटीनों में कूपन मशीन, संपर्क रहित हाजरी प्रणाली, दफ्तर व फैक्ट्रियों के सभी क्षेत्रों में नियमित रोगाणु मुक्त मुहिम चलाई जाती है। वह सदस्य जो सीओवीआइडी के मरीजों के लिए अपना प्लाज्मा दान करना चाहते हैं, उन्हें योग्य करने के लिए प्रबंध किए गए हैं। सीओवीआइडी पाजिटिव के टेस्ट किए गए सदस्यों को 14 दिन की विशेष वेतन छुट्टी दी जाती है व डाक्टरी सहायता की पेशकश की जाती है। एक बार जब वह ठीक हो जाते हैं तो उन्हें वापस आने पर सम्मानित किया जाता है।

एक हेल्पलाइन स्थापित करके कंपनी के कर्मचारियों को इमरजेंसी के समय एडवांस वेतन उनके खाते में जमा करवाने की सुविधा दी है। एसोसिएशन की सहायता लुधियाना के प्रमुख अस्पताल मेडिवेज अस्पताल, ओरिसन सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, डीएमसी, दीप अस्पताल व दीपक अस्पताल से की जाती है।

चेयरमैन पद्मश्री राजिदर गुप्ता ने सभी कर्मचारियों की सुविधा को 24 घंटे व सप्ताह के पूरे दिन उपलब्धता को यकीनी बनाया है। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता उनका परिवार व कर्मचारी हैं। उसके बाद ग्राहक व तीसरे स्थान पर लाभ है। उन्होंने सभी से निवेदन किया कि वह सुरक्षित रहें व दूसरों की सहायता करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.