Move to Jagran APP

ट्राइडेंट ग्रुप ने 13 सरकारी स्कूलों के 103 विद्यार्थियों को फ्री में दिए मोबाइल टैबलेट

जासं बरनाला ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन पद्मश्री राजिदर गुप्ता के नेतृत्व में शिक्षा की रो

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 05:55 PM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 05:55 PM (IST)
ट्राइडेंट ग्रुप ने 13 सरकारी स्कूलों के 103 विद्यार्थियों को फ्री में दिए मोबाइल टैबलेट
ट्राइडेंट ग्रुप ने 13 सरकारी स्कूलों के 103 विद्यार्थियों को फ्री में दिए मोबाइल टैबलेट

जासं, बरनाला :

loksabha election banner

ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन पद्मश्री राजिदर गुप्ता के नेतृत्व में ,,शिक्षा की रोशनी, मुहिम के तहत जिले के 13 सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों को फ्री टैबलेट बांटे गाए। इस समारोह में एसएसपी संदीप गोयल, जिला शिक्षा अधिकारी सर्बजीत सिंह तूर व स्मार्ट स्कूलों के मैंटर स्टेट अवार्डी डाक्टर आरपी सिंह विशेष रुप से उपस्थित हुए।

ट्राईडेंट ग्रुप के एडमिन हैड रुपिदर गुप्ता ने बताया कि जिले के सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे विद्यार्थी जिन्होंने 9वीं, 10वीं, 11वीं कक्षा में प्रथम स्थान हासिल किए हैं, उनको पद्मश्री राजिदर गुप्ता के नेतृत्व में ट्राइडेंट ग्रुप की और से फ्री में मोबाइल टेबलेट दिए जा रहे है ताकि वह आधुनिक ढंग के साथ अपनी शिक्षा को जारी रख सकें। उन्होंने कहा कि मंगलवार को 13 स्कूलों के 103 विद्यार्थियों को टैबलेट बांटे गए व आगे भी यह मुहिम जारी रहेगी। इस अवसर पर एसएसपी संदीप गोयल ने कहा कि बच्चों के भविष्य को उज्जवल करने के लिए यह ट्राईडेंट ग्रुप का अच्छा प्रयास है। इस दौरान उन्होंने बच्चों को ईमानदारी के साथ शिक्षा करने का संदेश दिया व बच्चों से सवाल जवाब भी किए। जिला शिक्षा अधिकारी सर्बजीत सिंह तूर ने कहा कि ट्राइडेंट द्वारा बच्चों को जो टैबेलेट बांटे गए हैं, वह शिक्षा करने के लिए काफी लाभदायक सिद्ध होंगे। उन्होंने बताया कि जिले में बने 115 स्मार्ट स्कूलों के लिए ट्राइडेंट द्वारा अहम योगदान दिया गया है। इस अवसर पर ट्राइडैंट के सीएसआर अधिकारी पवन सिगला ने आए मेहमानों का आभार व्यक्त किया।

सरकारी हाई स्कूल लड़के बरनाला, सरकारी हाई स्कूल स्कूल लड़किया बरनाला, सरकारी हाई स्कूल संधू पत्ती बरनाला, सरकारी हाई स्कूल उप्पली, संघेड़ा, रंगिया, सेखा, झलूर, बालियां, फरवाही, गांधी आर्य हाई स्कूल बरनाला, एसडी हाई स्कूल बरनाला, दयानंद केंद्रीय मंदिर बरनाला को ट्राइडैंट ग्रुप की तरफ से 103 टैबलेट बांटे गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.