Move to Jagran APP

ट्राइडेंट ग्रुप ने खोले छह नए ब्रांड शोरूम

ट्राइडेंट ग्रुप ने गणतंत्र दिवस पर समूचे भारत में अपने बेड और बाथ लिनेन उत्पादों के छह नए एक्सक्लूसिव ब्रांड शोरूम खोले हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 Jan 2021 08:49 AM (IST)Updated: Fri, 29 Jan 2021 08:49 AM (IST)
ट्राइडेंट ग्रुप ने खोले छह नए ब्रांड शोरूम
ट्राइडेंट ग्रुप ने खोले छह नए ब्रांड शोरूम

जागरण संवाददाता, बरनाला (वि)

loksabha election banner

ट्राइडेंट ग्रुप ने गणतंत्र दिवस पर समूचे भारत में अपने बेड और बाथ लिनेन उत्पादों के छह नए एक्सक्लूसिव ब्रांड शोरूम खोले हैं। लुधियाना में दो, पंचकूला, पुणे, सोलापुर और भोपाल में नए ब्रांड शोरूम के साथ ही कंपनी ने रिटेल मार्केट में अपने विस्तार का एलान किया है। देश में ट्राइडेंट के शोरूमों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। यह जानकारी ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन पद्मश्री राजिदर गुप्ता ने पत्रकारों को दी।

उन्होंने बताया कि ट्राइडेंट ग्रुप एक अरब अमरीकी डालर का भारतीय व्यापार समूह है। ट्राइडेंट ग्रुप उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के लिए बाजार में अच्छी पहचान रखता है। अपने एक्सक्लूसिव शोरूम के माध्यम से वह ट्राइडेंट होम टेक्सटाइल्स की व्यापक रेंज अपने उन संभावित ग्राहकों तक पहुंचा पाएंगे जो भारत में वैश्विक मानकों पर निर्मित उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की तलाश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया' दृष्टिकोण को और मजबूत करेंगे। ट्राइडेंट फ्रेंचाइजी माडल के तहत भागीदारों के साथ सहयोग करने के लिए खुला है, ताकि ट्राइडेंट उत्पादों की उपस्थिति पूरे देश में व्यापक स्तर पर हो सके। उन्होंने कहा कि हम 2021 के आखिर तक अपने एक्सक्लूसिव शोरूम की संख्या को 45 तक लेकर जाने की योजना बना रहे हैं। स्वास्थ्य और स्वच्छता के क्षेत्र में भी कुछ और नए उत्पादों को लांच करने की योजना है। हाल ही में लांच किए गए स्वच्छता पर हक तो सबका है' के अंतर्गत ट्राइडेंट द्वारा एडवांस टेक्नोलोजी से बने कुछ अद्वितीय उत्पाद भी प्रस्तुत किए हैं जिनमें ट्राई-सेफ एंटी-बैक्टीरियल तौलिए शामिल हैं। जीवाणुरोधी गुणों से बने छह तौलियों का ट्राई-सेफ फैमिली पैक 999 रुपये में लांच किया गया है। विशेष पेशकश के अंतर्गत ट्राइडेंट द्वारा गणतंत्र दिवस से बसंत पंचमी तक सभी होम टेक्सटाइल्स उत्पादों पर ग्राहकों के लिए 25 फीसद की विशेष छूट भी दी जा रही है।

-------------------- पद्मश्री राजिंदर गुप्ता फिर बने पंजाब स्टेट प्लानिंग बोर्ड के वाइस चेयरमैन

जागरण संवाददाता बरनाला

पंजाब सरकार द्वारा ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन पद्मश्री राजिंदर गुप्ता को पंजाब स्टेट प्लानिंग बोर्ड के वाइस चेयरमैन नियुक्त किया है। वह पिछले 5 साल से ही पंजाब स्टेट प्लानिंग बोर्ड के वाइस चेयरमैन की सेवाएं निभा रहे हैं। पंजाब सरकार द्वारा उन्हें फिर से 22 मार्च 2026 तक वाइस चेयरमैन नियुक्त कर दिया गया है। राजिंदर गुप्ता ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा दोबारा उनको जिम्मेदारी देने के लिए आभार व्यक्त करते हैं। उनकी तरफ से सरकार द्वारा दी गई जिम्मेवारी को तनदेही और ईमानदारी से निभाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.