Move to Jagran APP

शहर में अतिक्रमण हटने से खत्म हुई ट्रैफिक की समस्या

बरनाला जैसे ही एसएसपी संदीप गोयल बरनाला में तैनात हुए हैं शहर में अतिक्रमण।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 04:12 PM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2020 04:12 PM (IST)
शहर में अतिक्रमण हटने से खत्म हुई ट्रैफिक की समस्या
शहर में अतिक्रमण हटने से खत्म हुई ट्रैफिक की समस्या

महमूद मंसूरी, बरनाला :

loksabha election banner

जैसे ही एसएसपी संदीप गोयल बरनाला में तैनात हुए हैं, शहर में अतिक्रमण, ट्रैफिक समस्या का समाधान व नशा तस्करों को पुलिस गिरफ्तार करके उनको सलाखों के पीछे धकेल रही है। ट्रैफिक व्यवस्था को ठीक करने के लिए ट्रैफिक पुलिस व जिले की पुलिस पूरी तरह से चौकस हो चुकी है व शहर में जाम की स्थिति को पूरी तरह से ठीक कर दिया गया है।

शहर के धनौला अंडरब्रिज के पास जाम की इतनी भयानक स्थिति होती थी कि निकलने वाले वाहन चालक को बेहद परेशान होना पड़ता था व काफी समय जाम में ही बिताना पड़ता था। एसएसपी संदीप गोयल ने ट्रैफिक कर्मचारियों के साथ-साथ पीसीआर के मुलाजिम भी बढ़ा दिए हैं जो लोगों को ट्रैफिक की समस्या से राहत प्रदान करने के लिए जुटे हुए हैं। रेलवे स्टेशन से जोड़े पैट्रोल पंप तक सब्जी मंडी होने के कारण आने वाले ग्राहक रास्ते में ही अपना वाहन खड़ा कर देते थे। जिसके कारण अकसर ही जाम की स्थिति बनी रहती थी। जब एसएसपी संदीप गोयल ने यह मंजर देखा तो उन्होंने पुलिस को निर्देश दिए कि इन रेहड़ियों को पीछे हटवाया जाए या फिर कहीं और जगह पर शिफ्ट कर दिया जाए ताकि लोगों को गुजरने में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी पेश ना आए। नगर सुधार ट्रस्ट ने रेहड़ी वालों के लिए 22 एकड़ फव्वारा चौंक में सब्जी मंडी बनवा दी है ताकि रेहड़ी वाले अपना व अपने परिवार का पेट पाल सकें। जब से शहर में अतिक्रमण हटे हैं तब से ट्रैफिक की समस्या यूं कह लीजिए की पूरी तरह से खत्म ही हो चुकी है।

यह थी ट्रैफिक की भयानक समस्या

शहर के कच्चा कालेज रोड़, राम बाग रोड, रेलवे स्टेशन के नजदीक, पुराना बाजार, फरवाही बाजार, हंडिआया बाजार, सदर बाजार, सेखा रोड पर काफी भयानक जाम लगने के कारण लोगों को बेहद परेशान होना पड़ता था। इस जाम की एक खास वजह यह भी थी कि कोई भी कार चालक अपनी कार को सड़क के बीच ही खड़ा करके चला जाता था। जिस कारण जाम की स्थिति बन जाती थी। वहीं अब ट्रैफिक के कर्मचारी अगर कोई कार रास्ते में खड़ी करके चला जाता है तो उसकी गाड़ी को लॉक कर दिया जाता है व पीसीआर के कर्मचारी शहर में चक्कर लगाकर ट्रैफिक को सुचारु ढंग से चला रहे हैं। पीसीआर टीम रखेगी नजर : एसएसपी

एसएसपी संदीप गोयल ने बताया कि शहर में ट्रैफिक की समस्या को खत्म करने के लिए उन्होंने डीएसपी ट्रैफिक बलजीत बराड़ को ड्यूटी सौंप दी है। जिनके नेतृत्व में ट्रैफिक व पीसीआर के मुलाजिम शहर में ट्रैफिक को सही ढंग से चलाकर लोगों को समस्या से निजात दिला रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.