घर में पड़ी तूड़ी को लगी भयानक आग, समय रहते पता लगने से हुआ बचाव

धनौला रोड पर स्थित नरायण नगर में एक घर में पड़ी तूड़ी को आग लग गई।

JagranPublish: Thu, 31 Dec 2020 04:20 PM (IST)Updated: Thu, 31 Dec 2020 04:20 PM (IST)
घर में पड़ी तूड़ी को लगी भयानक आग, समय रहते पता लगने से हुआ बचाव

संवाद सूत्र, बरनाला : धनौला रोड पर स्थित नरायण नगर में एक घर में पड़ी तूड़ी को आग लग गई। इस घटना में कोई जानी नुक्सान तो हीं हुआ, लेकिन पीड़ित व्यक्ति का तूड़ी को आग लगने के कारण डेढ़ लाख का नुक्सान जरूर हो गया।

पीड़ित जगतार सिंह ने बताया कि वीरवार सुबह जब वह उठा तो अचानक वह अपने पीछे के घर गया जहां पर तूड़ी रखी हुई थी, वहां पर गया तो देखा कि तूड़ी को आग लगी हुई थी। जिसके बाद उन्होंने शोर मचाकर आस पड़ोस की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन आग भयानक होने के कारण दमकल विभाग को सूचित किया। जिसने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। उन्होंने कहा कि उनके तूड़ी वाले कमरे की दीवार एक होटल के साथ लगती है, जहां पर होटल संचालक द्वारा तंदूर रखे हुए हैं, उन्हें तो शक है कि यह आग तंदूर की वजह से ही लगी है। उन्होंने आगे कहा कि उनके घर के पास जीओ कंपनी का टावर लगा हुआ है, जिसका अर्थ भी उनकी दीवार में आता है। जब कंपनी के कर्मचारी टावर को लगा रहे थे, तब भी लोगों ने विरोध किया था। लेकिन फिर भी उनकी तरफ से टावर को लगवा दिया गया। उन्होंने कहा कि उसकी डेढ़ लाख रुपये की तूड़ी जलकर राख हो गई है। इस लिए सरकार व जिला प्रशासन जांच करवाकर उनको आर्थिक मदद देकर सहायता करे ताकि वह हुए नुक्सान की भरपाई कर सके। क्योंकि इस नुकसान से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept