This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

बरनाला में निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थक पर हमला

भदौड़ में नगर कौंसिल चुनाव को लेकर उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब वार्ड नंबर चार से निर्दलीय प्रत्याशी अशोक कुमार के समर्थक लवलेश कुमार लाल पर हमला हो गया। एक पार्टी के कुछ सदस्यों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा।

JagranMon, 15 Feb 2021 08:20 AM (IST)
बरनाला में निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थक पर हमला

साहिब संधू, बरनाला

भदौड़ में नगर कौंसिल चुनाव को लेकर उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब वार्ड नंबर चार से निर्दलीय प्रत्याशी अशोक कुमार के समर्थक लवलेश कुमार लाल पर हमला हो गया। एक पार्टी के कुछ सदस्यों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा। हमले के दौरान उन्हें सिर में गंभीर चोटें आईं। निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने इसके बाद आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए। लवलेश कुमार को मेडिकल सेवाओं के लिए सिविल अस्पताल भदौड़ ले जाया गया।

वार्ड नंबर 12 के उम्मीदवार जसवीर सिंह धामी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में समर्थक भदौड़ पुलिस स्टेशन के सामने इकट्ठा हुई और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के लिए धरना दिया। इसके बाद जसवीर सिंह धामी, एसजीपीसी के कार्यकारी सदस्य बलदेव सिंह चुंघा, पूर्व उपाध्यक्ष अरुण कुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ चर्चा की। पुलिस अधिकारियों ने एक घंटे के भीतर तुरंत कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत किया।

पुलिस प्रभारी भदौड़ हरसिमरनजीत सिंह ने कहा कि लवलेश कुमार के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और बयानों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी कानून और व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी। ------------------------

बरनाला में कई जगह भिड़ते रहे प्रत्याशी व समर्थक संवाद सहयोगी, बरनाला

नगर कौंसिल चुनाव के लिए मतदान सुबह आठ बजे शुरू हुआ। जैसे जैसे समय बीतता गया माहौल तनावपूर्ण होता गया। कई पोलिंग बूथों पर दोपहर बाद प्रत्याशियों व समर्थकों में आपसी तकरारबाजी व झड़प शाम पांच बजे तक जारी रही। बरनाला के वार्ड 4, 5,15,16, 27, 29, 22 समेत विभिन्न वार्डों में छिटपुट झड़प हुईं। टकराव पुलिस के कारण टल गया।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

बरनाला में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!