Move to Jagran APP

हंडिआया बाजार में लग रही टाइल का काम रोका, ठेकेदार को तीन नोटिस

हंडिआया बाजार बरनाला में सड़क के दोनों तरफ 50 एमएम वाली इंटरलाकिग टाइलें लगाने का 25 लाख 66 हजार में ठेकेदार आर.एस कंपनी बंठिडा द्वारा इस कार्य को पूरा करने का ठेका हुआ था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 10:17 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 10:17 PM (IST)
हंडिआया बाजार में लग रही टाइल का काम रोका, ठेकेदार को तीन नोटिस
हंडिआया बाजार में लग रही टाइल का काम रोका, ठेकेदार को तीन नोटिस

अरिहंत राय गर्ग बरनाला :

loksabha election banner

हंडिआया बाजार बरनाला में सड़क के दोनों तरफ 10-10 फीट में 50 एमएम वाली इंटरलाकिग टाइलें लगाने का 25 लाख 66 हजार में ठेकेदार आर.एस कंपनी बंठिडा द्वारा इस कार्य को पूरा करने का ठेका हुआ था। ठेकेदार ने इंटरलाकिग टाइलें लगाने के मात्र 15 दिन बाद ही यह टाइलें धंसनी व टूटनी शुरू हो गई थी। ऐसे में लोगों द्वारा टैक्स के रूप में दिए गए अपनी खून-पसीने की कमाई को नगर कौंसिल की सहमति से बड़े स्तर पर चूना लगाया जा रहा था। इस मामले को दैनिक जागरण ने 18 सितंबर के अंक में 'पन्द्रह दिन पहले लगाई टाइलें धंसी' शीर्षक से प्रमुखता के साथ समाचार प्रकाशित किया था।

नगर कौंसिल के ईओ मोहित शर्मा व कौंसिल प्रधान गुरजीत सिंह रामनवासियां ने इस समाचार का संज्ञान लेते हुए सबंधित ठेकेदार मनीश सिगला आरएस कंपनी बंठिडा को तीन नोटिस निकाल कर काम को रोक दिया गया है व जल्दी ही इस ठेके को रद्द किए जाने की संभावना हैं।

ठेकेदार से मांगा है जवाब

नगर कौंसिल के ईओ मोहित शर्मा व कौंसिल प्रधान गुरजीत सिंह रामनवासियां ने कहा कि ठेकेदार आर.एस कंपनी के ठेकेदार मनीश सिगला को नोटिस निकालकर जवाब मांगा गया है। उन्होंने कहा कि ए-क्लास क्वालिटी की ही टाइलें लगवाई जाएंगी। घटिया स्तर का मेटीरियल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सीएम से कह कर ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर निकलवाएंगे

जिला शिकायत निवारण कमेटी के मेंबर टकसाली कांग्रेसी नेता बलदेव सिंह भुच्चर ने कहा कि शहर में विकास कार्यों के नाम पर नगर कौंसिल बरनाला द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार की पोल खुल कर लोगों के सामने आ चुकी हैं। पार्टी के ही कुछ शीर्ष नेता अपने लालच के चलते पार्टी की छवि खराब कर रहे हैं। जिसके बारे उन्होंने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को मंगलवार को बताने जा रहे हैं ताकि ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सके। असली घोटालेबाज तो कांग्रेस के बड़े नेता हैं : जिम्मी

जिला शिकायत निवारण कमेटी के मेंबर टकसाली शिअद नेता जितेंदर जिम्मी ने कहा कि कौंसिल के अधिकारी व कौंसिल के प्रधान तो केवल प्यादे हैं, जबकि असली घोटालेबाज तो इनके बड़े नेता हैं जोकि भ्रष्टाचार करके अपनी जेबे भरते हैं। उन्होंने कहा कि ये कांग्रेसी नेता शहर का विकास नहीं विनाश कर रहे हैं। बड़े नेता नगर कौंसिल द्वारा ठेकेदारों की मिली भुगत से शहर में करवाए जा रहे विकास कार्यों में बड़े स्तर पर घपलेबाजी व भ्रष्टाचार उजागर हो रहा है, जोकि नगर कौंसिल के लिए बेहद शर्म की बात है।

कौंसिल के सभी कामों की होनी चाहिए विजिलेंस जांच : राजू

टकसाली कांग्रेसी नेता राजू चौधरी ने कहा कि नगर कौंसिल द्वारा करवाए गए सभी कार्यों की विजिलेंस जांच होनी चाहिए ताकि सरकार के नाम पर लोगों के खून पसीने की कमाई को डकारने वाले शहर के ही कुछ कांग्रेसी नेताओं के चेहरे बेनकाब हो सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.