Move to Jagran APP

लाखों की नकदी चोरी करने वाला नौकर काबू

बरनाला की अनाज मंडी रोड स्थित एक होलसेल किरयाने की दुकान में चोरी करने वाले नौकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 05:24 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 05:24 AM (IST)
लाखों की नकदी चोरी करने वाला नौकर काबू
लाखों की नकदी चोरी करने वाला नौकर काबू

संवाद सहयोगी बरनाला

loksabha election banner

बरनाला की अनाज मंडी रोड स्थित एक होलसेल किरयाने की दुकान में चोरी करने वाले नौकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना सिटी वन बरनाला के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि अरिहंत एंटरप्राइजेज के मालिक सुमित कुमार के बयान के आधार पर नामजद आरोपित पर नौ जनवरी को केस दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दुकान पर काम करने वाला सेखा रोड निवासी लखविदर सिंह गगन को काबू कर लिया है। आरोपित से पूछताछ जारी है। -----------------

सोने के जेवर व नकदी ऐंठने वाली दंपती रिमांड पर

संवाद सहयोगी, बरनाला

थाना सिटी वन बरनाला पुलिस ने एक युवती से एक किलो सोने के जेवर व नौ लाख 65 हजार रुपये लेकर उससे दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले दंपती शमशेर सिंह व हरप्रीत कौर को दो दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपितों से जेवर खरीदने वाले सुनार विजय कुमार की तलाश में छापामारी जारी है।

---------------------- शादी का झांसा देकर नाबालिगा को भगाने वाले मामले पर पुलिस के हाथ खाली संवाद सूत्र बरनाला

जिले के गांव ठीकरीवाला में दो जनवरी को एक युवक अपने पड़ोस की एक नाबालिग युवती को शादी का झांसा देकर भगा कर फरार हो गया था,पुलिस ने नाबालिग युवती के पिता के ब्यान के आधार पर नामजद आरोपित युवक पर केस दर्ज करके उनकी तलाश कर रही है। परंतु पुलिस के हाथ अभी भी खाली है।

थाना सदर बरनाला के प्रभारी इंस्पेक्टर सुखजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी 16 वर्षीय बेटी दो जनवरी को सुबह बिना बताए घर से चली गई थी। जिसकी पड़ताल करने उपरांत जानकारी मिली है कि उसके पड़ोसी 22 वर्षीय युवक गगनदीप सिंह उर्फ गगन शादी का झांसा देकर फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.