Move to Jagran APP

फिर से जगमगाया सदर बाजर..बंद स्ट्रीट लाईटें हुई चालू

अंधेरे में डूबा बरनाला का मुख्य सदर बाजार फिर से रोशन हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 06:01 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 06:01 PM (IST)
फिर से जगमगाया सदर बाजर..बंद स्ट्रीट लाईटें हुई चालू
फिर से जगमगाया सदर बाजर..बंद स्ट्रीट लाईटें हुई चालू

अरिहंत गर्ग, बरनाला

loksabha election banner

अंधेरे में डूबा बरनाला का मुख्य सदर बाजार फिर से रोशन हो गया है। स्ट्रीट लाईटें चलने के बाद लोगों व दुकानदारों ने राहत की सांस ली है। उन्होंने दैनिक जागरण का आभार प्रकट किया है।

गौर हो कि शहर के विभिन्न हिस्सों में लगाई गई नई स्ट्रीट लाईटें खराब होने के कारण संबंधित क्षेत्रों में अंधेरा पसरा रहता था। इस मामले को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से उठाया था। खबर छपने के बाद नगर कौंसिल के अधिकारियों ने तुरंत हरकत में आते हुए खराब स्ट्रीट लाइटों को सही करवा दिया था। करीब एक माह बाद पुन: कई जगह स्ट्रीट लाइट खराब हो गई। शहर निवासियों ने दैनिक जागरण से इस मामले को फिर से उठाने की मांग करते हुए उन्हें इस समस्या से निजात दिलाने की अपील की। दैनिक जागरण ने लोगों की समस्या को ब्लैकआउट.. बरनाला सदर बाजार में स्ट्रीट लाइटें बंद के हेडिग के तहत प्रकाशित किया था। खबर प्रकाशित होने के बाद नगर कौंसिल के अधिकारियों द्वारा फिर से नगर कौंसिल की टीम को भेज सभी स्ट्रीट लाईटों को चेक करवाकर इनकी मरम्मत कर फिर से चालू करवा दिया है। लोगों ने कहा कि स्ट्रीट लाइटें बंद होने से जहां अंधेरे में डूब गया था वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर असामाजिक तत्व भी किसी घटना को अंजाम दे सकते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.