Move to Jagran APP

बरनाला रेलवे स्टेशन पर ट्रेनें चलाने की तैयारी शुरू

किसान भवन पंजाब में मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिदर सिंह व 30 किसान संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 03:46 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 10:51 PM (IST)
बरनाला रेलवे स्टेशन पर ट्रेनें चलाने की तैयारी शुरू
बरनाला रेलवे स्टेशन पर ट्रेनें चलाने की तैयारी शुरू

जागरण संवाददाता, बरनाला :

loksabha election banner

किसान भवन पंजाब में मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिदर सिंह व 30 किसान संगठनों की बैठक उपरांत पंजाब में यात्री ट्रेन को लेकर किसानों द्वारा सहमति दे दी गई। जिसको लेकर मुसाफिरों में खुशी की लहर है, वहीं रेलवे स्टेशन बरनाला पर यात्री ट्रेन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। रविवार को रेलवे स्टेशन बरनाला पर इंजीनियर विभाग रेलवे ने फिर से रेलवे ट्रैक निरीक्षण किया गया व रेलवे ट्रैक पर ग्रीस करके रेलवे ट्रैक जांच किए गए। ताकि आज से पंजाब में दाखिल होने वाली यात्री ट्रेनों तथा मालगाड़ियों को कोई बांधा ना आए।

रेलवे स्टेशन मास्टर राम कुमार मीना ने कहा कि रेलवे स्टेशन पर आम दिनों में भी निरीक्षण जारी रहता है, परंतु लंबे समय बाद यात्री ट्रेन को लेकर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। उनकी तरफ से मुकम्मल तैयारी है व जैसे ही रेलवे विभाग से आदेश आएगा, उसी मुताबिक लोगों को सुविधा प्रदान की जाएगी। स्टेशन पर व्यवस्था ठीक की जा रही

रविवार को रेलवे टिकट आरक्षण काउंटर पर अन्य जिलों व जंक्शन से रेलवे पर सफर के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान मुसाफिरों द्वारा टिकट आरक्षण को लेकर सुबह छह बजे ही जुटना शुरू हो गए। मुसाफिरों को दूसरी रेलवे जक्शन व दूसरे राज्यों से ट्रेन पर सफर करना पड़ रहा है। मालगाड़ियों के बंद होने से जिले से दूसरे राज्यों को जाने वाला गेहूं भी नहीं जा पा रहा है, जिससे रेलवे के साथ-साथ पंजाब सरकार का भी नुकसान हो रहा है, वहीं मालगाडि़यों के नहीं चल पाने के कारण खाद की सप्लाई भी रुकी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.