Move to Jagran APP

मोबाइल सनैचर को लोगों ने किया काबू, पुलिस ने छोड़ा

बरनाला शहर में चोरी व लूटपाट की घटनाएं जहां चरम पर हैं। वहीं पुलिस की कारगुजारी इन चोरी व लूटपाट की घटनाओं अंजाम देने वालों के प्रति कोई ठोस नजर नहीं आ रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Dec 2021 10:39 PM (IST)Updated: Fri, 31 Dec 2021 10:39 PM (IST)
मोबाइल सनैचर को लोगों ने किया काबू, पुलिस ने छोड़ा
मोबाइल सनैचर को लोगों ने किया काबू, पुलिस ने छोड़ा

संस, बरनाला : बरनाला शहर में चोरी व लूटपाट की घटनाएं जहां चरम पर हैं। वहीं पुलिस की कारगुजारी इन चोरी व लूटपाट की घटनाओं अंजाम देने वालों के प्रति कोई ठोस नजर नहीं आ रही है। वीरवार देर सायं पुराना सिनेमा रोड पर स्थित गोबिद बनारसी धर्मशाला समीप एक राहगीर से मोबाइल छीन फरार होने वाले आरोपी को लोगों ने मौके पर ही दबोच पुलिस के हवाले कर दिया कितु थाना सिटी-वन के एएसआइ सेवा सिंह ने यह कहकर उक्त लुटेरे पर कार्रवाई करने की बजाए उसे मौके पर ही छोड़ दिया। लोगों द्वारा पुलिस की इस कारगुजारी पर नए-नए सवाल उठाए जा रहे हैं। आरोपी को छोड़ना गलत, होगी कार्रवाई: एसपी सोही

loksabha election banner

इस संबंधी एसपी हेडक्वार्टर कुलदीप सिंह सोही ने कहा कि यह मामला उनके ध्यान में नहीं है। पुलिस के द्वारा आरोपी को छोड़ना बेहद ही गलत है। इस संबंधी वह जांच कर मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

पुलिस की आरोपियों को छोड़ना मिलीभगत का नतीजा : नाणा

व्यापार मंडल के प्रधान अनिल बांसल नाणा ने कहा कि यदि भरे बाजार लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते हुए रंगे हाथों काबू करने के बाद भी पुलिस द्वारा छोड़ना मिलीभगत का परिणाम है। यदि आरोपित के खिलाफ किसी ने बयान कलमबद्ध नहीं करवाए तब भी लुटेरे के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। उन्होंने एसएसपी अलका मीणा से उक्त लुटेरे व लुटेरे को छोड़ने वाले पुलिस मुलाजिम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मोटरसाइकिल सवारों ने युवक से मोबाइल छीना

शहर में चोरी व लूटपाट की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है। लोग खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। गत रात दो मोटरसाइकिल सवार नौजवान एक युवक का मोबाइल छीनकर फरार हो गए। नौजवान हर्ष कुमार निवासी वार्ड नंबर तेरह ने बताया कि वह गणेश कंप्यूटर सेंटर पर नौकरी करता है। रात को जब वह काम पूरा कर घर जा रहा था तो अंडर ग्राउंड पुल से दो मोटरसाइकिल पर सवार लड़कों ने उससे जबरदस्ती मोबाइल फोन छीन लिया। शहर निवासियों ममता देवी, सुरेश पांडे, राजविदर सिंह आदि ने प्रशासन से पुलिस गश्त तेज करने की मांग की, ताकि लोग बेखौफ होकर अपने काम पर आ जा सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.