Move to Jagran APP

नशे का अड्डे के बनाया पार्क, सरपंच पर हमला

तपा बरनाला गांव दीवाना में नशे के आदि युवकों ने नशे के अड्डे व खाली जगह पर पार्क बनाने का मामला।

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 03:28 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 03:28 PM (IST)
नशे का अड्डे के बनाया पार्क, सरपंच पर हमला
नशे का अड्डे के बनाया पार्क, सरपंच पर हमला

संवाद सहयोगी, तपा, बरनाला : गांव दीवाना में नशे के आदि युवकों ने नशे के अड्डे व खाली जगह पर पार्क बनाने को लेकर सरपंच समेत पंचायत सदस्य, विधायक के सुरक्षा कर्मी, रिटायर्ड फौजी पर हमला कर दिया। जिसमें चार व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल तपा में भर्ती करवाया गया। गांव दीवाना के सरपंच रणधीर सिंह ने बताया कि गांव में ढाई एकड़ जगह खाली पड़ी थी, जिसमें गांव के ही कुछ नशे के आदि व्यक्ति शाम ढलते नशा करते थे। जिस कारण गांव की महिलाओं का गुजरना मुश्किल हो गया था व नशे के आदि लोगो को तंग व युवाओं को नशे की लत लगाने लगी थी। उनकी तरफ से उक्त जगह को साफ करवा करके पार्क बना दिया, जहां रात के समय गांव की महिलाएं व दिन में युवा सेहत को तंदरुस्त बनाने लगे। वह खुद भी पार्क में प्रतिदिन सैर करने के लिए जाते हैं, परंतु गत रात पार्क में गांव के कुछ नशेड़ी युवकों सुखविदर सिंह, हैप्पी, रमन, कुलदीप सिंह व जगसीर सिंह समेत साथियों ने पार्क में उनके साथियों समेत हमला कर दिया। जिसमें उनका भतीजा आप के महल कलां से विधायक कुलवंत पंडोरी का सुरक्षाकर्मी गुरतेज सिंह, रिटायर्ड आर्मी जवान सुखपाल सिंह, पंचायत मेंबर सुखविदर सिंह घायल हो गए।इस घटना में घायलों को इलाज करवाने के लिए विधायक कुलवंत पंडोरी अस्पताल में पहुंचे व हाल जान पूछताछ की गई।

loksabha election banner

विधायक कुलवंत पंडोरी ने कहा कि अगर गांव के चुने हुए सरपंच व पंचायत मेंबर ही सुरक्षित नहीं है, तो आम लोगों का क्या हाल होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस सरपंच व अन्य सदस्यों पर हमला करने वाले लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके उनके खिलाफ सख्त कारवाई करें। बयान दर्ज किए गए हैं : एएसआइ

थाना टल्लेवाल के एएसआइ व जांच अधिकारी रण सिंह ने कहा कि सरपंच व उनके अन्य साथियों के बयान दर्ज कर लिए हैं। आरोपित पक्ष का भी एक व्यक्ति अस्पताल में दाखिल है। जिसके भी बयान दर्ज किए जाएंगे। जिसकी जांच के बाद अगली कारवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.