Move to Jagran APP

धनौला की दो दुकानों व एक घर में चोरी

संवाद सूत्र धनौला बरनाला कस्बा धनौला में चोरियों का सिलसिला पिछले काफी समय से चल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 03:33 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 03:33 PM (IST)
धनौला की दो दुकानों व एक घर में चोरी
धनौला की दो दुकानों व एक घर में चोरी

संवाद सूत्र, धनौला, बरनाला : कस्बा धनौला में चोरियों का सिलसिला पिछले काफी समय से चल रहा है, जिसको रोकने के लिए थाना धनौला की पुलिस पूरी तरह से नाकाम रही है। सोमवार रात भी चोरों ने धनौला में दो दुकानों व एक घर में वारदात को अंजाम दिया।

loksabha election banner

सुखपाल सिंह ने बताया कि उसकी मार्बल की दुकान घर पर ही स्थित है, सोमवार की रात वह दुकान को ताले लगाकर घर में चला गया, सुबह आकर देखा तो दुकान के ताले टूटे हुए थे व 1500 रुपये की नगदी गायब थी। दूसरी घटना के बारे में मुख्तयार सिंह ने बताया कि उसके खाली पड़े घर के ताले तोड़कर चोरी की कोशिश की गई। वहीं तीसरी घटना के बारे में रत्न कुमार ने बताया कि उसकी करियाना की दुकान हैं, जहां से चोर गत रात्रि 15 हजार रुपये की नगदी व बही खाता चोरी करके ले गए। जिसके साथ उनको काफी नुक्सान हुआ है। उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से पुलिस को चोरी के बारे में सूचित कर दिया है। चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीनों जगह पर दौरा करके दुकान मालिक व घर के मालिक को भरोसा दिलाया कि जल्द ही चोरों को पुलिस द्वारा पकड़ लिया जाएगा। लेकिन पुलिस के इस आश्वासन के बाद भी दुकान मालिकों व घर मालिक में पुलिस प्रति रोष था, क्योंकि इससे पहले भी धनौला में चोरी की कई घटनाएं घट चुकी हैं, लेकिन पुलिस चोरों को गिरफ्तार करने में सफल नहीं हुई है।

भीखी रोड के रहने वाले लोगों ने चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान दर्शन सिंह ढिल्लों, भोला सिंह, कर्मजीत सिंह, सुखदेव सिंह, कौर सिंह, रिका सिंह व गोली कुमार ने बताया कि पिछले माह अनाज मंडी धनौला से पांच दुकानों से चोरी हुई थी, 60 के करीब कबूतर चोरी हो गए थे, एक घर से 70 तोले सोना चोरी हो गया था, बात यही खत्म नहीं होती एक प्रवासी की तो विगत दिनों लुटेरों ने मौत तक कर दी, लेकिन अफसोस की बात पुलिस ने अभी तक ना तो चोरों को गिरफ्तार किया व न ही प्रवासी को मौत के घाट उतारने वाले लोगों का अभी तक कुछ सुराग लगा पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.