Move to Jagran APP

सोहल पत्ती आइसोलेशन सेंटर से पांच कोरोना मरीज ठीक हुए : डा. कंवलजीत

कोरोना से बचने के लिए सभी को एहतियात बरने की जरूरत सीएमओ

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 10:22 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 10:22 PM (IST)
सोहल पत्ती आइसोलेशन सेंटर से पांच कोरोना मरीज ठीक हुए : डा. कंवलजीत
सोहल पत्ती आइसोलेशन सेंटर से पांच कोरोना मरीज ठीक हुए : डा. कंवलजीत

संवाद सूत्र, बरनाला : कोरोना के चलते लगाए गए लाकडाउन में जिला बरनाला के सरकारी अस्पतालों में 2981 डिलीवरी हुई। यह बात डाक्टर कंवलजीत बाजवा ने फेसबुक पर लाइव होकर कही। उन्होंने कहा कि सोहल पत्ती आइसोलेशन सेंटर से करीब पांच कोरोना मरीज ठीक होकर घर को लौट चुके हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना पीड़ित मरीज या ठीक हो चुके मरीजों को पौष्टिक खुराक का खास ख्याल रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि खुराक में पूरी मात्रा में प्रोटीन लेना चाहिए, जो व्यक्ति गुर्दे की किसी भी परेशानी से पीड़ित हैं उनको डाक्टर की सलाह के साथ खुराक लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर हम चाहते हैं कि कोरोना से बचा जाए तो हमको सेहत विभाग के निर्देशों का पालन करना होगा। उन्होंने लोगों से अपील करते कहा कि मुंह पर मास्क बांधकर रखें, हाथों को अच्छे से धोएं, भीड़ वाली जगह पर जाने से गुरेज करें।

prime article banner

राहत : आज सिर्फ एक ही पाजिटिव केस

संवाद सूत्र, बरनाला : वीरवार को जिला बरनाला में कोरोना संक्रमित का एक केस सामने आया। यह एक केस बरनाला से ही सामने आया। जिला बरनाला में अब तक 2219 लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके है, 2072 लोग कोरोना को मात देकर पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं। जबकि 57 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। जिला प्रशासन ने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जरूरी एहतियात बरतन के लिए कहा है, जिससे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके, क्योंकि सर्दियों में इसके अधिक घातक होने की आशंका बनी हुई है। बाहर तभी निकलें जब बहुत जरूरी हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.