Move to Jagran APP

पैसे लेकर भी पेट्रोल न डालने का आरोप, किसानों ने लगाया धरना

आइटीआइ चौक बरनाला में स्थित एक पेट्रोल पंप के कारिदे पर रुपये लेकर भी तेल नहीं डाले जाने का आरोप है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 05:57 AM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 05:57 AM (IST)
पैसे लेकर भी पेट्रोल न डालने का आरोप, किसानों ने लगाया धरना
पैसे लेकर भी पेट्रोल न डालने का आरोप, किसानों ने लगाया धरना

जागरण संवाददाता, बरनाला

loksabha election banner

आइटीआइ चौक बरनाला में स्थित एक पेट्रोल पंप के कारिदे पर रुपये लेकर भी तेल नहीं डाले जाने का आरोप है। पीड़ित ने फेसबुक पर लाइव होकर किसान संगठनों के साथ मिलकर पेट्रोल पंप के समक्ष धरना लगा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही थाना सिटी-2 की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

किसान गगनदीप सिंह भट्ठल ने बताया कि वह 12 बजे के करीब पेट्रोल पंप पर अपनी कार लेकर आया। पंप के कर्मचारी को पांच सौ रुपये का तेल डालने के लिए कहा। पांच सौ रुपये का तेल डलवाने के बाद जब वह पंप से थोड़ी दूर सबवे के पास पहुंचा तो उसकी गाड़ी रुक गई। उसको लगा कि गाड़ी में कोई खराबी आ गई है। जब उसने पेट्रोल देखा तो टंकी खाली थी। वह पंप मालिक के पास गया तो उससे दुव्यवहार किया गया। पीड़ित ने जिला प्रशासन से मांग की है कि पंप की मशीनों की जांच करवाई जाए।

पेट्रोल पंप के मालिक बसंत कुमार गोयल ने कहा कि उनके उपर लगाए सभी आरोप बेबुनियाद हैं।

थाना सिटी-2 के प्रभारी इंस्पेक्टर जसकरण सिंह ने बताया कि पुलिस ने पंप पर लगे कैमरों की फुटेज खंगालकर जांच शुरू कर दी है। ------------------- शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, अश्लील वीडियो भी बनाई

जागरण संवाददाता, बरनाला

जिले के कस्बा तपा की रहने वाली युवती ने गांव भाईरूपा जिला बठिडा के रहने वाले अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने व अश्लील वीडियों बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाकर बरनाला पुलिस से इंसाफ मांगा है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपित प्रेमी ने उसे गर्भवती भी कर दिया था व उसका गर्भपात करवाकर शादी से मुकर गया है। डीएसपी बरनाला पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने बताया कि आरोपित प्रेमी डिपल सिंह ने उसको शादी का झांसा देकर बठिडा, चंडीगढ़, शिमला व अन्य होटलों में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसकी अश्लील वीडियो व फोटोज भी अपने मोबाइल फोन पर खींची थी। वह कई बार गर्भवती भी हो चुकी है, लेकिन आरोपित गर्भपात की दवा वाली किट्ट खिला देता था, ज्यादा किट्टें खाने के कारण उसकी सेहत काफी खराब हो गई। पीड़िता ने बताया कि उनके प्रेम संबंधों के बारे में आरोपित के परिवार को भी पता था। उनको भी शादी के लिए वह कई बार कह चुकी है, लेकिन वह भी टाल मटोल करते रहे। पीड़िता ने बताया कि 28 अप्रैल को उसकी सहेलियों के फोन पर भी उसने उसकी अश्लील फोटो भेज दी थी। अब वह उसको पूरी तरह से ब्लैकमेल कर रहा है।

------------------

पीड़िता की शिकायत मिली है। पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है। --लखबीर सिंह टिवाना, डीएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.