Move to Jagran APP

बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का डीसी ने किया सम्मानित

संवाद सहयोगी बरनाला जिला संगरूर के कस्बा अमरगढ़ नजदीक गांव चौंदा में 22 जनवरी से 24 जनवरी तक करवाया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 Jan 2021 10:03 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jan 2021 10:03 PM (IST)
बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का डीसी ने किया सम्मानित
बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का डीसी ने किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, बरनाला : जिला संगरूर के कस्बा अमरगढ़ नजदीक गांव चौंदा में 22 जनवरी से 24 जनवरी के नेटवर्क प्रमोशन एसोसिएशन द्वारा करवाई गई 17वीं सीनियर पंजाब स्टेट चैंपियनशिप 20-21 में जिला बरनाला के मेल व फीमेल खिलाड़ियों द्वारा शानदार प्रदर्शन कर सिल्वर मेडल हासिल किया है। डीसी तेज प्रताप सिंह फुलका ने जिला प्रबंधकीय परिसर में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए सम्मानित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि युवाओं को खेलों की तरफ जोड़ना बहुत ही अच्छा प्रदर्शन है। इससे तंदुरुस्त पंजाब के सिरजन के लिए बहुत ही अच्छी पहल है। उन्होंने कहा कि राज्य स्तरीय खेल में खेल संस्थान नेटवर्क प्रमोशन एसोसिएशन करवाए गए नेट बोल चैंपियनशिप में बरनाला द्वारा सिल्वर तमगा हासिल किया है।

loksabha election banner

उधर, ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन और पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के प्रधान पद्मश्री राजिदर गुप्ता द्वारा जिला बरनाला के क्रिकेट खिलाडियों को प्रोत्साहित करने और उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए एक अनूठी पहल शुरू की है। खिलाड़ियों को सभी खेल उपकरण प्रदान करने के अलावा उन्हें 2000 रुपये की छात्रवृत्ति भी दी जाएगी। एडमिन हेड रुपिदर गुप्ता ने कहा कि जिला बरनाला में क्रिकेट खिलाडियों की प्रतिभा को उभारने के लिए यह योजना 1 फरवरी से शुरू की जा रही है। इन खिलाड़ियों को कोच करने के लिए ट्राइडेंट ग्रुप द्वारा कोच काका सिंह को नियुक्त किया गया है। कोचिग लेने के इच्छुक सभी खिलाड़ी 90417-05489 पर कोच काका सिंह से संपर्क कर सकते हैं। अंडर -16, अंडर -19, अंडर -23 और सीनियर खिलाड़ी भी इसमें कोचिग ले सकते हैं। लड़के और लड़कियों दोनों के लिए कोचिग की व्यवस्था की गई है। पद्मश्री राजिदर गुप्ता का एकमात्र उद्देश्य जिले में क्रिकेट को बढ़ावा देना और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की प्रतिभाओं का सम्मान करके और उन्हें राष्ट्रीय स्तर की टीम में चुनकर जिले का नाम रोशन करना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.