Move to Jagran APP

बेरोजगार मेले में 163 को नौकरी के लिए चुना गया

बरनाला : तकनीकी प्रशिक्षण शिक्षा के क्षेत्र के साथ संबंधित युवकों को रोजगार के मौके मुहैया करवाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा सरकारी आईटीआई (लड़के) में प्रदेश सरकार द्वारा चलाई घर-घर रोजगार मुहिम के तहत लगवाए मेगा रोजगार मेले में शामिल होने वाले 70 फीसद से ज्यादा बेरोजगारों को पैरों पर खड़े होने की आस हुई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 11:22 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 11:22 PM (IST)
बेरोजगार मेले में 163 को नौकरी के लिए चुना गया
बेरोजगार मेले में 163 को नौकरी के लिए चुना गया

जागरण संवाददाता, बरनाला : तकनीकी प्रशिक्षण शिक्षा के क्षेत्र के साथ संबंधित युवकों को रोजगार के मौके मुहैया करवाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा सरकारी आईटीआई (लड़के) में प्रदेश सरकार द्वारा चलाई घर-घर रोजगार मुहिम के तहत लगवाए मेगा रोजगार मेले में शामिल होने वाले 70 फीसद से ज्यादा बेरोजगारों को पैरों पर खड़े होने की आस हुई।

loksabha election banner

इस रोजगार मेले में 286 बेरोजगारों द्वारा रोजगार की प्राप्ती के लिए इंटरव्यू दी गई, जिनमें से 163 बेरोजगारों की चुनाव नामी कंपनियां विभिन्न पदों के लिए की गई, जबकि 40 दूसरे को अगले पड़ाव के लिए चुना गया।

इस अवसर पर मुख्य मेहमान के तौर पर उपस्थित डीसी बरनाला तेज प्रताप ¨सह फूलका ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा युवकों को रोजगार के मौके मुहैया करवाने के लिए चार दिवसीय रोजगार मेला लगवाया जा रहा है व शनिवार को मेले का दूसरा दिन था। उन्होंने बताया कि इस के बाद 17 फरवरी को आर्यभट्ट ग्रुप में इस मेले का अगला पड़ाव शुरू होने जा रहा है, जिसमें उच्च विद्या प्राप्त युवकों के साथ-साथ 10वीं व 12वीं के पास युवकों को तकरीबन 500 पदों के लिए चुना जाएगा। उन्होंने जिले में रोजगार प्राप्त करने के इच्छुक युवकों से अपील की कि वह आर्यभट्ट ग्रुप में 17 व 19 फरवरी को पहुंच कर अपने भविष्य को सुनहरा बनाएं।

इस अवसर पर ईओ बरनाला परविन्दर ¨सह भट्टी, बीडीपीओ चमन लाल, बीडीपी भूषण कुमार, ¨प्र. रणजीत ¨सह, आईटीआई का स्टाफ व बड़ी संख्या में युवक उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.