एक निजी स्कूल के अज्ञात बस चालक पर केस दर्ज

थाना ठुल्लीवाल की पुलिस ने सहबाज मोहम्मद की शिकायत पर एक बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

JagranPublish: Fri, 31 Dec 2021 10:34 PM (IST)Updated: Fri, 31 Dec 2021 10:34 PM (IST)
एक निजी स्कूल के अज्ञात बस चालक पर केस दर्ज

जासं, बरनाला : थाना ठुल्लीवाल की पुलिस ने सहबाज मोहम्मद की शिकायत पर एक बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबंध में सहायक थानेदार मनजीत सिंह ने बताया कि सहबाज मोहम्मद निवासी हमीदी ने पुलिस को छह दिसंबर को शिकायत दी थी कि वह जगजीत सिंह निवासी हमीदी के अमला सिंह वाला सिंह वाला से बरनाला रोड़ पर जा रहे थे। इस दौरान एक निजी स्कूल की बस के ड्राइवर ने तेज रफ्तार व लापरवाही से बस उनके उपर चढ़ा दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उनका स्कूल बस ड्राइवर के साथ राजीनामे को लेकर बात चल रही थी कितु राजीनामा न होने पर पुलिस ने स्कूल बस व अज्ञात बस के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना सदर की पुलिस ने जगसीर सिंह की शिकायत पर दो व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। इस संबंध में एएसआइ सतविदरपाल सिंह ने बताया कि जगसीर सिंह निवासी चीमा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जंगीर सिंह उर्फ काला, बलजीत सिंह निवासी चीमा जो उसकी सांझी जमीन में लगे पौधे उखाड़ रहे थे। उन्हें रोकने की कोशिश की तो उक्त व्यक्तियों ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। एएसआइ सतविदरपाल सिंह ने उक्त दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हत्या के मामले में पांच आरोपित गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस ने मृतक नौजवान पंकज कुमार की मौत के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। डीएसपी लहरागागा मनोज गोरसी ने बताया कि कत्ल के आरोपित सतपाल सिगला, अशोक सिगला, सुनील कुमार उर्फ उगर व पोते रजत सिगला, लांगरी बलदेव आइडी निवासी सीरी थाना गोदाम जिला डणलदुरा नेपाल, तेलमैन भोलू चौरसिया निवासी कटीआई भरपूरवा थाना जटा बाजार जिला कुशीनगर उतर प्रदेश, लेबर का काम करते अनील कुमार निवासी नारायणपुर थाना रानीगंज जिला अररिया बिहार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि इन लोगों ने पंकज की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया था। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पहले बीस दिसंबर को मृतक के पिता के बयान पर लापता का मामला दर्ज किया था। उल्लेखनीय है कि 17 दिसंबर को कए निजी राइस मिल में काम करने वाले पंकज कुमार सिगला राइस मिल बाहद कोटड़ा लहल से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। उसकी लाश 25 दिसंबर को लहरागागा के पास से गुजरती घग्गर ब्रांच नहर से गांव आलमपुर मंदरा मानसा नजदीक से मिली थी। परिवार का आरोप था कि उसने खुदकुशी नहीं की, बल्कि उसका कत्ल हुआ है।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept