Move to Jagran APP

लाखों के गहने कौड़ियों के दाम खरीदने वाले सर्राफ के खिलाफ मामला दर्ज

लाखों रुपये के कीमती गहने कौड़ियों के दाम खरीदने के आरोप में पुलिस ने शहर के एक नामी सर्राफ को नामजद करके गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरु कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 07:11 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 07:11 PM (IST)
लाखों के गहने कौड़ियों के दाम खरीदने वाले सर्राफ के खिलाफ मामला दर्ज
लाखों के गहने कौड़ियों के दाम खरीदने वाले सर्राफ के खिलाफ मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, बरनाला

loksabha election banner

लाखों रुपये के कीमती गहने कौड़ियों के दाम खरीदने के आरोप में पुलिस ने शहर के एक नामी सर्राफ को नामजद करके गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरु कर दी है। एसएसपी अलका मीणा ने पीड़ित परिवार को विश्वास दिलाया है कि आरोपित को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार शहर के एक परिवार की बेटी से दुष्कर्म के आरोप अधीन केस में नामजद आरोपित शमशेर सिंह व उसकी पत्नी हरप्रीत कौर से पूछताछ दौरान खुलासा हुआ कि दुष्कर्म पीड़ित युवती से 115 तोले सोने के गहने लेकर उन्होंने कथित तौर पर शहर के मुख्य बाजार में पुराने सर्राफ करतार ज्वैलर्स को बेचे हैं। पुलिस ने केस में करतार ज्वैलर्स के मालिक सतीश खीपल को आरोपित के तौर पर नामजद किया है। केस दर्ज होने के बाद करतार ज्वैलर्स के मालिक दुकान बंद करके फरार हो गए हैं। सूत्रों अनुसार आरोपित सर्राफ द्वारा जहां अग्रिम जमानत के लिए वकीलों से बातचीत की जा रही है, वहीं पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश भी की जा रही है। पुलिस द्वारा दर्ज केस अनुसार शहर के एक दुकानदार की बेटी के साथ मुख्य आरोपित शमशेर सिंह ने फेसबुक के माध्यम से दोस्ती करके उसे अपने जाल में फंसा लिया व दुष्कर्म के बाद उससे करीब 10 लाख की नकदी व 115 तोले सोना व कीमती डायमंड के गहने मंगवाकर बेच दिए। आरोपित का इसमें उसकी पत्नी हरप्रीत कौर ने पूरा साथ दिया।

थाना सिटी के इंचार्ज गुरमीत सिंह ने कहा कि आरोपित सतीश खीपल फरार है व उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.