Move to Jagran APP

अलकडा गाव के नौजवान की कनाडा में दुघटना के दौरान मौत

भदौड़ के गाव अलकडा के एक नौजवान की कनाडा मे हादसे में मौत हो गई। घटना का पता चलते गाव अलकडा में शोक की लहर दौड़ गई

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 11:36 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 11:36 PM (IST)
अलकडा गाव के नौजवान की कनाडा में दुघटना के दौरान मौत
अलकडा गाव के नौजवान की कनाडा में दुघटना के दौरान मौत

जागरण संवाददाता, बरनाला

loksabha election banner

भदौड़ के गाव अलकडा के एक नौजवान की कनाडा मे हादसे में मौत हो गई। घटना का पता चलते गाव अलकडा में शोक की लहर दौड़ गई। गाव अलकडा के नौजवान लाली सिंह ने बताया के गाव के पंजाबी मास्टर मलकीत सिंह संधू का बेटा अमरप्रीत का की साल पहले अपनी बहन के पास कनाडा ब्रैंपटन चला गया था। कनाडा में अमरप्रीत सिंह ट्रक चलाता था और कल जब उसका ट्रक को अनलोड किया जा रहा था तो लोड उठाने वाली क्रेन का बैलेंस बिगड़ गया और जो लोड उठाया हुआ था उसके नीचे दबने से उसकी मौके पर मौत हो गई। अमरप्रीत सिंह की उम्र 45 साल के करीब थी और वह तीन बेटियों का पिता था। यह हादसा गोरवे और इंटरमाडल के करीब ट्रिपल एम मेटल कंपनी में हुआ। --- खेत की ट्यूबवेल पर खड़े व्यक्ति का किया कत्ल, मामला दर्ज

अमरगढ़ (संगरूर) : स्थानीय गांव कुपकलां में एक व्यक्ति का अज्ञात व्यक्तियों ने लोहे की राड मारकर कत्ल कर दिया। गांव निवासियों से मिली जानकारी मुताबिक लखवीर सिंह उर्फ गोरा मंगलवार शाम को शाम अपने खेतों में काम करने गया था। वहां ट्यूबवेल के पास वह अपने एक साथी के साथ खड़ा था। तभी दो अज्ञात लोगों ने हथियारों से उस पर हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। गांव के लोगों ने उसे तुरंत अहमदगढ़ के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया, लेकिन हालत खराब होने से उसे सीएमसी लुधियाना में भर्ती करवाया। जहां उसे डाक्टरों ने मृत एलान कर दिया। लखवीर सिंह के साथी द्वारा पुलिस को दिए बयान में कहा है कि आरोपियों के मुंह मास्क से ढके हुए थे। सबसे पहले उन्होंने लखवीर सिंह को बुरी तरह से पीटा व बाद में हथियारों से सिर पर हमला कर दिया। पुलिस द्वारा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई आरंभ कर दी। पोस्टमार्टम होने के बाद कार्रवाई को आगे बढ़ाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.