Move to Jagran APP

'आप' विधायकों ने डिप्टी कमिश्नर को दिया ज्ञापन

आम आदमी पार्टी के विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर क्षेत्र महल कलां से विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी जिला प्रधान गुरदीप सिंह की अगुआई में पार्टी वर्करों ने डिप्टी कमिश्नर को ज्ञापन देकर इस समस्या का हल करवाने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 11:16 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 11:16 PM (IST)
'आप' विधायकों ने डिप्टी कमिश्नर को दिया ज्ञापन
'आप' विधायकों ने डिप्टी कमिश्नर को दिया ज्ञापन

संवाद सहयोगी, बरनाला

loksabha election banner

किसानों को मंडियों में आ रही बारदाने की समस्या के हल संबंधी बुधवार को आम आदमी पार्टी के विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर, क्षेत्र महल कलां से विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी, जिला प्रधान गुरदीप सिंह की अगुआई में पार्टी वर्करों ने डिप्टी कमिश्नर को ज्ञापन देकर इस समस्या का हल करवाने की मांग की।

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि बारदाने की कमी के चलते किसानों की मेहनत मंडियों में भीग रही है। किसान दिन-रात मेहनत करके अपनी फसल की संभाल करके मंडियों में बेचने के लिए लेकर आते हैं कितु मंडियों में सुविधाओं के अभाव के चलते किसानों को कभी खरीद, कभी बारदाने की कमी आदि समस्याओं से जुझना पड़ता है। किसान पहले ही खेती कानूनों को रद्द करवाने के लिए बार्डरों पर लड़ाई लड़ रहे हैं, दूसरा पड़ रही बारिश के कारण किसानों की फसल में नमी की मात्रा बढ़ गई है। किसान, आढ़ती पहले ही खेती कानूनों की मुश्किलों से जुझते हुए लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं। सरकार के कुप्रबंधों ने किसानों की मुश्किलों में ओर बढ़ावा कर दिया है। उन्होंने सरकार से फसल में नमी की मात्रा को बढ़ाने की मांग की ताकि किसानों को राहत मिल सके। पंजाब सरकार की नालायकी के चलते ही किसानों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उक्त नेताओं ने चेतावनी देते कहा कि यदि किसानों की समस्या का जल्द से जल्द समाधान न किया गया तो किसानों के साथ मिलकर बड़ा संघर्ष शुरू किया जाएगा।

बिजली बिलों के खिलाफ 'आप' ने किया प्रदर्शन

पंजाब सरकार द्वारा लोगों को मंहगी बिजली देने के खिलाफ आम आदमी पार्टी की ओर से पंजाब किसान विग के वाईस प्रधान शीरा बनवोड़ा की अगुवाई में बिजली बिल फूंककर रोष प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर पार्टी वर्करों को संबोधित करते हुए बनवोड़ा ने कहा कि के जरीवाल सरकार की ओर से लोगों के बिल माफ किए गए है। दिल्ली में बिजली पैदा नही होती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.