Move to Jagran APP

कुछ दिन हुए शहर में रास्ते वनवे, अब फिर से ट्रैफिक समस्या ने किया विक्राल रुप धारन

बरनाला शहर में दिन-प्रति-दिन ट्रैफिक व्यस्था काफी चरमराई हुई है हर जगह जाम की स्थिति बन जाती है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 11:11 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 11:11 PM (IST)
कुछ दिन हुए शहर में रास्ते वनवे, अब फिर से ट्रैफिक समस्या ने किया विक्राल रुप धारन
कुछ दिन हुए शहर में रास्ते वनवे, अब फिर से ट्रैफिक समस्या ने किया विक्राल रुप धारन

अमनदीप राठौड़, बरनाला :

loksabha election banner

शहर में दिन प्रतिदिन बढ़ रही ट्रैफिक जाम की समस्या लोगों के लिए परेशानी बरती जा रही है, जिसके कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जबकि ट्रैफिक को कंट्रोल करने में ट्रैफिक अधिकारी कोई विशेष ध्यान नहीं दे रहे व ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए ट्रैफिक के कर्मचारियों की संख्या कम है। जिस वजह से ट्रैफिक कर्मचारी कुछ जगहों पर ही तैनात होते, जहां ज्यादा ट्रैफिक की परेशानी हैं, वहां पर ट्रैफिक के कर्मचारी तैनात नहीं है।

इस जगह पर लगता है भयानक जाम

शहर के रेलवे स्टेशन रोड़ के पास, पक्का कालेज रोड़, जोडे़ पेट्रोल पंप के पास, पुराना बाजार, राम बाग रोड़, कच्चा कॉलेज रोड़, अग्रसेन चौंक के नजदीक, बस स्टैंड रोड़ पर वाहनों का इतना बड़ा जाम लग जाता है कि निकलने वाले वाहन चालकों को काफी समय जाम में ही बिताना पड़ता है। वहीं लोगों की जुबान ट्रैफिक कर्मचारियों को कोसती भी नजर आती है। ट्रैफिक पुलिस ने किए थे कई रास्ते वन वे

ट्रैफिक अधिकारियों ने ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए कई रास्तों को वन वे किया था। इन रास्तों पर ट्रैफिक कर्मचारी भी तैनात किए गए थे। जिसके कारण कुछ समय समस्या का समाधान तो हुआ, परंतु अब इन रास्तों पर ट्रैफिक कर्मचारी नहीं होने के कारण ट्रैफिक व्यवस्था ने फिर से विकराल रूप धारण कर लिया है, क्योंकि वन-वे किए रास्तों पर बैरीगेट नहीं दिखाई दे रहे व लोग इधर-उधर से गुरजरते हैं। जिस कारण जाम की स्थिति बन रही है। अग्रसेन चौंक पर ट्रैफिक पुलिस ने बैरीगेट तो जरुर लगा रखा है, लेकिन वहां पर कोई भी कर्मचारी तैनात नहीं होने के कारण जाम का माहौल बन जाता है। शहर में बिगड़ रही ट्रैफिक व्यवस्था को कंट्रोल करने के लिए जिला प्रबंधकीय अधिकारियों को कोई ठोस नीति बनाकर इस समस्या का समाधान करना चाहिए ताकि शहर में ट्रैफिक समस्या का समाधान हो सकें। एसएसपी हरजीत सिंह ने कहा कि ट्रैफिक समस्या के समाधान के लिए वह अधिकारियों से बैठक कर कोई ठोस नीति बनाएंगे व ट्रैफिक की परेशानी से लोगों को जल्द ही छुटकारा दिला दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.