Move to Jagran APP

संदिग्ध हालात में अमरीका में पंजाबी युवक लापता

। गांव सठियाला का रहने वाला युवक अमरीका के कैलिफोर्निया में संदिग्ध हालात में लापता हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 11:39 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 11:39 PM (IST)
संदिग्ध हालात में अमरीका में  पंजाबी युवक लापता
संदिग्ध हालात में अमरीका में पंजाबी युवक लापता

संवाद सूत्र, रईया

loksabha election banner

गांव सठियाला का रहने वाला युवक

अमरीका के कैलिफोर्निया में संदिग्ध हालात में लापता हो गया। परिवार ने भारत सरकार के विदेश मंत्रालय व पंजाब सरकार से अपील की है कि युवक को ढूंढने की गुहार लगाई है।

गांव सठियाला की रहने वाली हरमीत कौर ने बताया कि उनका बेटा अनमोलदीप सिंह टूरिस्ट वीजा पर 16 मई 2019 को दिल्ली से कनाडा गया था। 28 मई को वह कनाडा से अमरीका चला गया। अमरीका के कैलिफोर्निया में पहुंचने पर अनमोल के सभी दस्तावेज कहीं खो गए थे। इसके बाद वह कुछ पंजाबी दोस्तों के साथ ही रहने लगा। उनकी आखिरी बार इस साल मार्च माह में अनमोलदीप से बात हुई थी। उसके बाद से ही बेटे का कोई फोन नहीं आया।

उन्होने बताया कि अनमोल के दोस्तों से बात करने के बाद पता चला कि वह कुछ दिन पहले वह उनसे नाराज होकर कहीं चला गया है। दोस्तों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। हरमीत कौर ने भारत सरकार के विदेश मंत्रालय व पंजाब सरकार से गुहार लगाई है कि उसके अनमोलदीप की तलाश की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.