Move to Jagran APP

घर के बाहर खड़े युवकों को जाने को कहा तो की हत्या

खलचियां थाने के अधीन पड़ते सुधार राजपूतां गांव में रहने वाले मनजिदर सिंह की कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 08:48 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 08:48 PM (IST)
घर के बाहर खड़े युवकों को जाने को कहा तो की हत्या
घर के बाहर खड़े युवकों को जाने को कहा तो की हत्या

जासं, अमृतसर: खलचियां थाने के अधीन पड़ते सुधार राजपूतां गांव में रहने वाले मनजिदर सिंह की कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। घटना 14 दिसंबर की है और रविवार को अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के सुपुर्द कर दिया है। मृतक की पत्नी लखविदर कौर की शिकायत पर खलचियां थाने की पुलिस ने गांव के नवतेज मसीह, उसके भाई लवप्रीत मसीह, आकाशदीप, राजू, जज और रोहित के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। सब इंस्पेक्टर दर्शन सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

loksabha election banner

लखविदर कौर ने बताया कि कुछ साल पहले उसकी शादी मनजिदर सिंह के साथ हुई थी। इलाके में रहने वाला नवतेज मसीह और उसका भाई लवप्रीत उसके पति के साथ किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश रखते थे। 14 दिसंबर को आरोपित उनके घर के बाहर खड़े थे और मनजिदर सिंह ने उन्हें वहां से चले जाने को कहा था। इसी बात पर आरोपितों ने अपने साथियों को बुलाकर उसके पति पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया था। गंभीर हालत में उसे तड़पता देख आरोपित वहां से फरार हो गए। घटना के बाद उन्होंने किसी तरह मनजिदर सिंह को अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां रविवार को उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.