Move to Jagran APP

हेरोइन को इंजेक्शन में भरकर नसों में उतारा, युवक की मौत, साथी बेसुध

वेरका थानांतर्गत पड़ते जहांगारी गांव के वरिदर सिंह (27) की मंगलवार की रात नशे से मौत हो गई

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 12:01 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 12:01 AM (IST)
हेरोइन को इंजेक्शन में भरकर नसों में उतारा, युवक की मौत, साथी बेसुध
हेरोइन को इंजेक्शन में भरकर नसों में उतारा, युवक की मौत, साथी बेसुध

जागरण संवाददाता, वेरका. अजनाला. अमृतसर : वेरका थानांतर्गत पड़ते जहांगारी गांव के वरिदर सिंह (27) की मंगलवार की रात नशे से मौत हो गई, जबकि उसके दोस्त हरपाल सिंह को बेसुध हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों ने हेरोइन को इंजेक्शन में भरकर अपनी नसों लिया था। देखते ही देखते वरिदर सिंह वहीं रास्ते में गिर गया और हरपाल सिंह अपने घर चला गया। वेरका थाना प्रभारी निशान सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

loksabha election banner

जहांगीर गांव निवासी हरजिदर सिंह ने बताया कि वह किसान है। चार साल पहले उन्होंने अपने इकलौते बेटे वरिदर सिंह की शादी की थी। इस बीच कुछ लोगों ने उनके बेटे को नशे की दलदल में धकेल दिया। कई बार उसका इलाज भी करवाया गया। मंगलवार की रात गांव का हरपाल सिंह उनके बेटे से मिलने पहुंचा था। बातें करते हुए दोनों घर से बाहर चले गए। देर रात हरपाल सिंह नशे की हालत में लड़खड़ाते हुए किसी तरह उनके घर पहुंच गया। हरपाल सिंह ने बताया कि रात को वह वरिदर के साथ मिलकर पंडोरी लुभाना गांव की तरफ चला गया था। वहां उन्होंने नशे के एक तस्कर से हेरोइन की पुड़िया ली थी। फिर वह सुनसान जगह पर पहुंचे और इंजेक्शन में भरकर हेरोइन को अपनी नसों में उतार लिया। देखते ही देखते वरिदर सिंह की तबीयत बिगड़ने लगी और वह गिर पड़ा। हरपाल ने बताया कि वह भी नशे में चल नहीं पा रहा था। उसने वरिदर को उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं कर पाया। वह किसी तरह वरिदर के घर पहुंचा और उसके पिता हरजिदर सिंह को सारी जानकारी दी। देर रात सारा परिवार वरिदर के पास पहुंचा और उसे किसी तरह पास के अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां डाक्टरों ने वरिदर को मृत घोषित कर दिया। नशा बेचने वाला अजनाला क्षेत्र से गिरफ्तार

पता चला है कि पुलिस ने वरिदर सिंह और हरपाल सिंह को हेरोइन सप्लाई करने वाले को अजनाला क्षेत्र से बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आरोपित के खिलाफ अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया। थाना प्रभारी निशान सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.