Move to Jagran APP

महिला बैंक कर्मचारियों ने की गुडविल लंच की सराहना, विद्यार्थियों ने बनाए ग्रीटिग्स कार्ड

दैनिक जागरण की गुडविल लंच पहल मरीजों के साथ-साथ योद्धाओं के लिए एक वरदान साबित होगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Jun 2021 02:00 PM (IST)Updated: Fri, 25 Jun 2021 02:00 PM (IST)
महिला बैंक कर्मचारियों ने की गुडविल लंच की सराहना, विद्यार्थियों ने बनाए ग्रीटिग्स कार्ड
महिला बैंक कर्मचारियों ने की गुडविल लंच की सराहना, विद्यार्थियों ने बनाए ग्रीटिग्स कार्ड

जागरण संवाददाता अमृतसर: दैनिक जागरण की गुडविल लंच पहल शहर के अस्पतालों में दाखिल, घरों में क्वारंटाइन मरीजों के साथ-साथ कोविड-19 की महामारी में फ्रंट लाइन पर डटे योद्धाओं के लिए एक वरदान साबित होगी। शहर की विभिन्न समाज सेवी संस्थाओं की तरफ से मरीजों, पीड़ित परिवारों व योद्धाओं के लिए भोजन व शुभकामनाएं भेजेंगे, ताकि वे महामारी के संक्रमण से शीघ्र जीत का परचम फहराएं।शहर के विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थी मरीजों, पीड़ित परिवारों व योद्धाओं के लिए शुभकामनाएं देने के मकसद से ग्रीटिग्स कार्ड भेज रहे हैं। दैनिक जागरण की तरफ से संक्रमितों व कोरोना योद्धाओं तक भोजन व शुभकामनाएं पहुंचाने का अभियान सराहनीय है, जोकि वर्तमान समय की जरूरत है। क्योंकि महामारी में समाज का हर वर्ग परेशानी से जूझ रहा है और कोई भी व्यक्ति एक दूसरे को मिलने से डरता है।

loksabha election banner

लज्जा कुमारी, बैंक कर्मचारी कोविड-19 की महामारी के संक्रमितों व फ्रंट लाइन वारियर्स को ग्रीटिग्स भेजना बहुत सराहनीय काम है। इससे दोनों का धैर्य बढ़ेगा। एक तरफ जहां कोरोना वायरस के संक्रमण से संक्रमित शीघ्र तंदुरुस्त होंगे। दूसरी तरफ कोरोना वारियर्स कोरोना के खिलाफ खड़ें रहेंगे।

पायल गर्ग, बैंक कर्मचारी वर्तमान समाज की मुश्किल घड़ी में इंसान ही इंसान के काम आता है।दैनिक जागरण ने साबित कर दिया है कि वो हमेशा ही इंसानियत के संदेश ही नहीं बल्कि जमीनी स्तर पर काम भी करता है।वह दैनिक जागरण के साथ-साथ पूरी टीम का सम्मान करते हैं।

सलोनी धीमान, बैंक कर्मचारी दैनिक जागरण का गुडविल लंच समाज और आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के लिए मुख्य जरूरत है। समाज में इस तरह के काम करने वाले लोगों की काफी जरूरत है। वर्तमान दैनिक जागरण मुश्किल घड़ी में देश और देशवासियों के लिए काम कर रहा है।

सीमा भल्ला, बैंक कर्मचारी देश व समाज को एक सूत्र में बांधने के लिए दैनिक जागरण पिछले पिछले कई सालों से काम कर रहा है। यही सच्चे देश प्रेम के साथ-साथ मानव सेवा है। लोगों को चाहिए कि वे उक्त अभियान का हिस्सा बनें और कोविड-19 की महामारी के खिलाफ जंग जीतें।

निर्मल कौर, बैंक कर्मचारी कोविड-19 की महामारी संक्रमितों और उनके परिवार के साथ-साथ कोरोना योद्धाओं के लिए घर का भोजन तैयार कर उन तक पहुंचाना काफी बड़ा अभियान है।दैनिक जागरण ने उक्त अभियान चलाकर समाज में एक अमिट शाप छोड़ी है।हम दिल से उनके साथ हैं।

अंजू मल्होत्रा, सीनियर मैनेजर, यूनियन बैंक आफ इंडिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.