Move to Jagran APP

मानसिक स्वास्थ्य के लिए अपनी शक्ति पहचानें: बहन जयंती

फुलकारी वूमेंस ऑफ अमृतसर ने शनिवार को माइंड मैटर्स के तहत आत्मिक और मानसिक स्वास्थ्य पर आधारित वेबिनार आयोजित करवाया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 11:55 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 11:55 PM (IST)
मानसिक स्वास्थ्य के लिए अपनी शक्ति पहचानें: बहन जयंती
मानसिक स्वास्थ्य के लिए अपनी शक्ति पहचानें: बहन जयंती

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

फुलकारी वूमेंस ऑफ अमृतसर ने शनिवार को माइंड मैटर्स के तहत आत्मिक और मानसिक स्वास्थ्य पर आधारित वेबिनार आयोजित करवाया। संगठन की संस्थापक प्रनीत बब्बर की अध्यक्षता में आयोजित वेबिनार में ब्रह्मकुमारी की यूरोपियन डायरेक्टर बहन जयंती मुख्य वक्ता के तौर पर जुड़ीं।

उन्होंने कहा कि जब व्यक्ति अपने अंदर की शक्ति को पहचानेगा, तो मानसिक स्वास्थय में इजाफा होना लगभग तय है। संगठन के वेबिनार में गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (जीएनडीयू) के वाइस चांसलर डॉ. जसपाल सिंह संधू विशेष तौर पर जुड़े। वेबिनार में कोलंबों से जुड़ी आर्तिका बख्शी ने कहा कि ऐसा आयोजन वर्तमान हालातों में जरूरी था, जोकि बहुत से लोगों के लिए आत्मिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए मददगार साबित होगा। संगठन की प्रेजिडेंट दीपा स्वानी ने कहा कि कोविड-19 की महामारी के चलते लोगों में साकारात्मकता लाना जरूरी है, जिसके मकसद से रुबी स्वानी और लवन्य बहल के सहयोग से आयोजित वेबिनार सफल रहा है। 17 जुलाई को फुलकारी एंड लिटल थिएटर ग्रुप विशेष आयोजन करेगा, जोकि शहरवासियों के साथ-साथ जूम एप के जरिए वेबिनार में जुड़ने वाले लोगों के लिए लाभकारी होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.