Move to Jagran APP

गैस पाइपलाइन बिछाते तोड़ दी वाटर सप्लाई वाली पाइप

। न्यू अमृतसर कॉलोनी में अंडरग्राउंड गैस पाइपलाइन बिछा रही प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों ने खुदाई करते हुए वाटर सप्लाई की पाइप तोड़ दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 04:59 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 04:59 PM (IST)
गैस पाइपलाइन बिछाते तोड़ दी वाटर सप्लाई वाली पाइप
गैस पाइपलाइन बिछाते तोड़ दी वाटर सप्लाई वाली पाइप

संवाद सहयोगी, अमृतसर

loksabha election banner

न्यू अमृतसर कॉलोनी में अंडरग्राउंड गैस पाइपलाइन बिछा रही प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों ने खुदाई करते हुए वाटर सप्लाई की पाइप तोड़ दी। इससे सड़क और खाली प्लाटों में पानी भर गया।

इसके बाद इलाके लोगों व अमृतसर एसोसिएशन के पूर्व प्रधान रछपाल सिंह चौहान ने इसका विरोध करते हुए कंपनी के सुपरवाइजर को काम करने की इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की मंजूरी दिखाने के लिए कहा, लेकिन वह इसका संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। कंपनी के कर्मचारियों ने कहा कि वह अपने हिसाब से सही काम कर रहे थे, लेकिन पाइप टूट गई। वास्तव में इसकी जिम्मेदारी इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की बनती है, जबकि उनका कोई भी अधिकारी कंपनी के कर्मियों को गाइड करने के लिए साथ नहीं खड़ा है, न ही उनके पास कोई नक्शा हैं।

चौहान ने कहा कि इस संबंध में उन्होंने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के अधिकारियों से भी बात की है, लेकिन किसी ने भी इसका उत्तर उन्हें स्पष्ट रूप से नहीं दिया। इससे पहले भी कई जगह पर पानी की पाइप टूटने की शिकायत उन्हें मिली है। उन्होंने कंपनी के सुपरवाइजर से कहा कि अगर वह उन्हें इंप्रूवमेंट ट्रस्ट द्वारा दी गई मंजूरी के दस्तावेज नहीं दिखाते तो एसोसिएशन द्वारा काम नहीं करने दिया जाएगा। इस काम को सही ढंग से करवाने की जिम्मेदारी इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की बनती है जबकि उनका कोई भी अधिकारी यहां पर मौजूद नहीं है। इस संबंध में बात करने के लिए एक्सईएन बलजिदर मोहन को फोन किया गया लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.