अकालियों और कांग्रेस ने पंजाब को दोनों हाथों से लूटा: हेयर

बरनाला से विधायक गुरमीत सिंह हेयर सोमवार को शहर के विधानसभा हलका उत्तरी से आप नेता पूर्व आइजी कुंवर विजय प्रताप सिंह की अध्यक्षता में आयोजित जन सभा में पहुंचे।

JagranPublish: Mon, 29 Nov 2021 08:50 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 08:50 PM (IST)
अकालियों और कांग्रेस ने पंजाब को दोनों हाथों से लूटा: हेयर

जागरण संवाददाता, अमृतसर: आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब यूथ प्रधान एवं बरनाला से विधायक गुरमीत सिंह हेयर सोमवार को शहर के विधानसभा हलका उत्तरी से आप नेता पूर्व आइजी कुंवर विजय प्रताप सिंह की अध्यक्षता में आयोजित जन सभा में पहुंचे।

माल रोड स्थित एक गार्डन में करवाई जन सभा में गुरमीत सिंह हेयर ने कहा कि पंजाब को अकालियों के साथ साथ कांग्रेस नेताओं ने दोनों हाथों से लूटा है। अब समय है कि पंजाब में नई सरकार आम आदमी पार्टी (आप) की बनाई जाए। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल ने पंजाब को लूटकर दिल्ली में अपना होटल बनाया है। सुखबीर ने कोई हल नहीं चलाया बल्कि पंजाब की जनता को लूटकर ही बनाया है। गुरमीत हेयर ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार के मुख्य मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा लोगों से हर रोज नए-नए झूठे वादे किए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि इस बार चुनाव में किसी किसी रिश्तेदार या किसी सियासी नेता की बातों में न आना बल्कि अपनी बुद्धि के साथ सोच समझकर ही वोट करना। इस मौके पर जिला अमृतसर के लोक सभा इंचार्ज इकबाल सिंह भुल्लर, जिला शहर प्रधान जीवनजोत कौर, पंजाब ज्वाइंट सचिव अशोक तलवाड़, जिला सचिव प्रभबीर सिंह बराड़, डा. इंदरबीर सिंह निज्जर, अरविदर भट्टी, गुलजार सिंह बिट्टु, रजिदर पलाह, राकेश कुमार, डा. जसबीर सिंह संधू, राजीव भगत, रविदर हंस, प्रदीप तेजी, जिला यूथ प्रधान भगवंत सिंह कवल व यूथ सचिव दीक्षित धवन आदि मौजूद थे। आप नेता पूर्व आइजी कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा कि आपकों कौन लूटता व कूटता रहा है, वो मुझसे अधिक आप खुद जानते हैं और केजरीवाल की तीसरी गारंटी के अवगत करवाते हुए कुंवर ने कहा कि 18 साल से अधिक आयु वाली महिला को प्रति माह मिलने वाले एक हजार रुपये की घोषणा से हर तरफ सराहना हो रही है। उन्होंने पंजाब की महिलाओं को आश्वासन दिलाया कि आप की सरकार बनने पर सभी माताओं व बहनों को सचमुच शक्ति व स्वैमान मिलेगा। उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टी सवाल करती हैं कि इतना पैसा कहां से आएगा और उन्होंने कहा कि पैसा जो हम टैक्स के रूप में सरकार को दे रहे हैं आप की सरकार बनने पर वो पैसा लोगों की भलाई के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept