विशेष हत्याकांड: एफआइआर मजबूत करेगी पुलिस, आरोपितों को पकड़ना टेड़ी खीर

लोहा कारोबारी विशेष गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस तीन आरोपितों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

JagranPublish: Thu, 20 Jan 2022 03:00 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 03:00 AM (IST)
विशेष हत्याकांड: एफआइआर मजबूत करेगी पुलिस, आरोपितों को पकड़ना टेड़ी खीर

जासं, अमृतसर: लोहा कारोबारी विशेष गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस तीन आरोपितों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मामले की पैरवी कर रहे एसीपी मंजीत सिंह के तबादले के बाद नवनियुक्त एसीपी अभिमन्यु राणा (आइपीएस) ने कमान संभाल ली है।

अब पुलिस विशेष हत्याकांड की एफआइआर को मजबूत करने की तैयारी में जुटी है क्योंकि आने वाले दिनों में जब चालान कोर्ट में पेश किया जाए तो उसकी जिरह में कोई कमी ना छूटे। पता चला है कि पुलिस एफआइआर में कुछ मजबूत धाराएं लगाने वाली है। एसीपी अभिमन्यु राणा ने दावा किया है कि शेष तीनों आरोपितों को दबोच कर सलाखों के पीछे धकेला जाएगा।

बता दें प्रेमिका की मंगनी पर हुए इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड गुरदासपुर के शैलर मालिक करणदीप सिंह को गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक, पिस्तौल और मोबाइल बरामद नहीं कर पाई है। सुबूतों की बरामदगी के लिए पुलिस जम्मू, कश्मीर और उत्तराखंड में छापामारी कर चुकी है। पुलिस ने करणदीप सिंह को फताहपुर जेल से गुरदासपुर जेल में शिफ्ट कर दिया है। इन तीन आरोपितों की होनी है गिरफ्तारी

श्रीनगर स्थित बुचपुरा के उसमानाबाद उमर हेर गांव निवासी मोहम्मद साकिब डार, गुरदासपुर के बरियार गांव निवासी शैली और डेरा बाबा नानक स्थित खुशहालपुर गांव निवासी गुरमीत सिंह उर्फ मीता को अभी तक काबू नहीं किया जा सका है। पूछताछ में करणदीप सिंह ने स्वीकार किया था कि उसने इन आरोपितों को 15 लाख सुपारी देकर हत्याकांड को अंजाम दिया था। 11 दिसंबर की रात बाइक सवार तीन आरोपितों ने इस्ट मोहन नगर में विशेष गुप्ता की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। क्योंकि करणदीप सिंह की प्रेमिका की शादी विशेष के चचेरे भाई शिवम से तय हुई थी। आरोपितों ने विशेष को शिवम समझकर गोलियां मारी थीं।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept