Move to Jagran APP

रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर होगा टीकाकरण, कोविड टेस्ट

उप्पल अस्पताल के संचालक डा. अशोक उप्पल ने जिला प्रशासन के सहयोग से रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड के कोविड-19 हेल्थ डेस्क की स्थापना की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 02:00 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 02:00 PM (IST)
रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर होगा टीकाकरण, कोविड टेस्ट
रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर होगा टीकाकरण, कोविड टेस्ट

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पंजाब मेडिकल कौंसिल के सदस्य व उप्पल अस्पताल के संचालक डा. अशोक उप्पल ने जिला प्रशासन के सहयोग से रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड के कोविड-19 हेल्थ डेस्क की स्थापना की है। इन दोनों स्थानों पर कोविड टेस्ट व वैक्सीनेशन शुरू की गई है। वीरवार को सिविल सर्जन डा. चरणजीत सिंह व डा. उप्पल ने इसकी शुरुआत की।

loksabha election banner

डा. उप्पल ने कहा कि यहां लोगों को मास्क भी बांटे जाएंगे। आमजन की सुरक्षा के लिए यह विशेष पहल की गई है। रेलवे स्टेशन एवं बस स्टैंड के अतिरिक्त एयरपोर्ट व धार्मिक स्थलों पर भी इस तरह की व्यवस्था करवाई जाएगी। कोरोना से डरने की नहीं, जागरूकता होकर बचने की जरूरत है। प्रत्येक व्यक्ति कोरोना नियमों का पालन करे। सिविल सर्जन डा. चरणजीत सिंह ने डा. उप्पल के इस प्रयास की सराहना की। लोगों से अपील की कि कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनें, शारीरिक दूरी बनाए रखें व हाथों को बार बार सैनिटाइज करते रहें। संघ कार्यालय में लगे कैंप में 160 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

माधव स्मारक समिति द्वारा संघ कार्यालय में प्रशासन के सहयोग से कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इसमें 160 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। कैंप में आदर्श शाखा के 15 कार्यकर्ता, दो महिलाएं और समिति से तीन वर्कर सेवा में लगे। महानगर सह संघचालक प्रवीण मेहरा, महानगर कार्यवाह कवल कपूर, प्रचारक अक्षय एवं प्रदीप उपस्थित थे। उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि वे आगे आकर कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाएं तभी इस महामारी को मात दी जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.