Move to Jagran APP

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी ने पुतला फूंक किया प्रदर्शन

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी पंजाब के राज्यव्यापी आह्वान पर किसानों ने रोष-प्रदर्शन किए और सरकारों के पुतले फूंककर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 06:32 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 06:32 PM (IST)
किसान मजदूर संघर्ष कमेटी ने पुतला फूंक किया प्रदर्शन
किसान मजदूर संघर्ष कमेटी ने पुतला फूंक किया प्रदर्शन

जासं, अमृतसर : किसान मजदूर संघर्ष कमेटी पंजाब के राज्यव्यापी आह्वान पर किसानों ने रोष-प्रदर्शन किए और सरकारों के पुतले फूंककर नारेबाजी की। अमृतसर में गोल्डन गेट के पास किसानों ने धरना देकर सरकार की किसान व मजदूर विरोधी नीतियों की निदा की। इस दौरान केंद्र सरकार व राज्य सरकार का पुतला भी फूंका गया। संगठन ने दावा किया कि राज्य भर में किसानों ने 60 स्थानों पर सरकारों के पुतले फूंक कर रोष व्यक्त किया है। प्रदर्शनकारी किसानों को संबोधित करते हुए किसान नेता सरवन सिंह पंधेर, गुरबचन सिंह चब्बा और रणजीत सिंह कलेरबाला ने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ राज्य भर में किसानों ने 60 स्थानों पर पुतले फूंक कर रोष प्रगट किया है। 31 जनवरी को किसान देश भर में सरकार की ओर से किए गए विश्वासघात दिवस का आयोजन करेंगे। उस दिन भी सरकार के पुतले राज्य भर में फूंके जाएंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.