Move to Jagran APP

बैग झपटकर भागे बाइक सवाल लुटेरों को पुलिस ने किया काबू

कैंटोनमेंट थानातंर्गत पड़ते पुतलीघर चौक के पास बाइक सवार दो युवकों ने महिला से बैग झपट लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 11:36 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 11:36 PM (IST)
बैग झपटकर भागे बाइक सवाल लुटेरों को पुलिस ने किया काबू
बैग झपटकर भागे बाइक सवाल लुटेरों को पुलिस ने किया काबू

जागरण संवाददाता, अमृतसर: कैंटोनमेंट थानातंर्गत पड़ते पुतलीघर चौक के पास बाइक सवार दो युवकों ने महिला से बैग झपट लिया। इस बीच महिला से बाइक अनियंत्रित हो गई और वह जमीन पर गिर गई। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मौजूद पुलिस नाके पर कर्मियों ने तुरंत बाइक सवारों को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से लूट का बैग, मोबाइल, एक हजार रुपये और बैंक के दस्तावेज भी बरामद किए। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रंजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों के अन्य साथियों की तलाश में छापामारी शुरू कर दी गई है।

loksabha election banner

वल्ला निवासी रमनदीप कौर ने पुलिस को बताया कि उनके पति का पुतलीघर के पास सैलून है। सोमवार शाम वह अपनी सहेली लक्ष्मी के साथ स्कूटी पर किसी काम से जा रही थी। पुतलीघर के पास बाइक सवार दो युवकों ने उनके हाथ में पकड़ा बैग झपट लिया। इस बीच उनकी स्कूटी अनियंत्रित हो गई और वह अपनी सहेली के साथ जमीन पर गिर कर बुरी तरह से जख्मी हो गई। उन्होंने देखा कि बाइक पर सवार दोनों युवक उनका बैग लेकर काफी दूर निकल चुके थे।

उधर, इंस्पेक्टर रंजीत सिंह ने बताया कि घटना के तुरंत बाद मौके पर मौजूद एक युवक ने पुलिस के कंट्रोल रूम पर लूट की जानकारी दी। पुलिस कर्मियों ने अगले चौक पर नाकाबंदी कर रखी थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर तेज रफ्तार बाइक सवारों को धर लिया। उनके कब्जे से लूट का बैग और अन्य सामान बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों की पहचान छेहरटा के मेन बाजार निवासी विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्कू और नंगली गांव निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नू के रूप में बताई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.