Move to Jagran APP

चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद

थाना सुल्तानविड की पुलिस ने चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 08:12 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 08:12 PM (IST)
चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद
चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद

जागरण संवाददाता, अमृतसर : थाना सुल्तानविड की पुलिस ने चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने मोटर साइकिल, मोबाइल टावर की चारी की गई तार, एक चाबियों का गुच्छा व एक सरिया बरामद किया है। आरोपितों को अदालत में पेश करके रिमांड लेकर पूछताछ की गई तो उसने चोरी का मोटर साइकिल भी बरामद करवाया। फिलहाल आरोपितों की पहचान जगजीत सिंह उर्फ जगदीप सिंह निवासी गांव उदोनंगल और जोबनजीत सिंह उर्फ जोबन निवासी गांव उदोनंगल के रूप में हुई है।

loksabha election banner

थाना सुल्तानविड के प्रभारी बलविदर सिंह ने बताया कि पुलिस चौंकी दर्शन एवेन्यू के एएसआइ को हरभजन सिंह निवासी प्रताप नगर जीटी रोड ने शिकायत दी थी कि वह आरएस सिक्योरिटी में बतौर सुपरवाइजर डयूटी करता है। उनकी आरएस टावर कंपनी के मोबाइल टावर लगे है। एख टावर जीटी रोड पर रायल इनफील्ड मोटरसाइकिल शोरूम के पिछली तरफ दर्शन एवेन्यू वाली साइड पर है। यहां से 21 जनवरी, 2022 को शाम के करीब वहां टावरों की चेकिग कर रहा था तो टावर की तारें कटी हुई मिली, जिसे कोई चोरी करके ले गया था। उसे शक है कि यह चोरी जोबनजीत सिंह उर्फ जोबन और जगजीत सिंह उर्फ जगजीत ने की है। इसके बाद एएसआइ बलविदर सिंह ने 23 जनवरी को दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों से रिमांड के दौरन पूछताछ की गई तो इन्होंने एक मोटरसाइकिल बरामद करवाया। इसके अलावा चोरी की तारे भी बरामद हुई। उन्होंने कहा कि आरोपितों के कब्जे से चाबियों का गुच्छा भी बरामद हुआ है। जिससे यह वाहनों की चोरियां करते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.