Move to Jagran APP

दिल्ली से आपरेट हो रहा गिरोह बेनकाब, पहले कार को पंक्चर करते, फिर शीशा तोड़ कैश चुराते थे

थाना सिविल लाइन की पुलिस ने कार के शीशे तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 07:51 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 11:00 AM (IST)
दिल्ली से आपरेट हो रहा गिरोह बेनकाब, पहले कार को पंक्चर करते, फिर शीशा तोड़ कैश चुराते थे
दिल्ली से आपरेट हो रहा गिरोह बेनकाब, पहले कार को पंक्चर करते, फिर शीशा तोड़ कैश चुराते थे

जासं, अमृतसर: थाना सिविल लाइन की पुलिस ने कार के शीशे तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह गिरोह नई दिल्ली से आपरेट हो रहा था। आरोपित पहले सूए से कार को पंक्चर कर देते थे और जब चालक का ध्यान भटकता था तो फिर गाड़ी से नकदी या सामान चोरी कर फरार हो जाते थे।

loksabha election banner

पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से एक मोटरसाइकिल और एक सूआ बरामद हुआ है। आरोपितों की पहचान रोहित निवासी मकान नंबर 213 और सतीश निवासी मकान नंबर 267 मदनगीर डा. आंबेडकर नगर साउथ दिल्ली और हाल निवासी बोगल कालोनी झुग्गियां नजदीक निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन साउथ दिल्ली के रूप में हुई है। आरोपित अपना मोटरसाइकिल भी नई दिल्ली से ही लाए थे और ये लोग शहर में सब्जी मंडी वल्ला के पास रह रहे थे। एडीसीपी-टू प्रभजोत सिंह विर्क ने बताया कि थाना सिविल लाइन की पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से लुटेरों की पहले पहचान की। आरोपित वल्ला सब्जी मंडी के नजदीक रह रहे थे और लोगों को यही दिखाते थे कि वे कपड़ा बेचते हैं। 13 जनवरी को कोर्ट रोड पर कार का शीशा तोड़ चुराई थी दो लाख नकदी

पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो कई कड़ियां खुलकर सामने आई। इस गिरोह में सभी सदस्य दिल्ली के रहने वाले है। 13 जनवरी को कोर्ट रोड पर कार का शीशा तोड़कर दो लाख की नकदी वाला बैग चोरी करके फरार हो जाने की वारदात भी उक्त आरोपितों ने ही अंजाम दिया था। गिरोह में तीन और सदस्य शामिल हैं। एक का नाम पवन और दूसरे का संदीप है, जो दिल्ली में ही रहते हैं। तीसरे साथी का नाम वह नहीं जानते। बस में रखकर दिल्ली से लाए बाइक, वहां पर भी वारदातें की

पुलिस के मुताबिक आरोपित नशे के के लिए ही वारदातों को अंजाम देते थे। वे अपना मोटरसाइकिल नई दिल्ली से बस में रखकर लाए थे और इसी पर वारदातों को अंजाम दे रहे है। उन्होंने कहा कि आरोपित नई दिल्ली में भी इस तरह की वारदातों को अंजाम देते आए। उन्होंने कहा कि आरोपित पवन के खिलाफ थाना आंबेडकर नगर साउथ दिल्ली में असलहा एक्ट, थाना साकेत साउथ दिल्ली में लूटपाट के मामले दर्ज है। इसके अलावा आरोपितों के खिलाफ थाना बी डिवीजन में तीन जुलाई को चोरी, थाना मजीठा रोड में 15 जनवरी 2022 को चोरी का मामला दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.