Move to Jagran APP

लूटने की नीयत से महिला को जबरदस्ती कार में बिठाया, गहने व पैसे नहीं मिले तो नीचे उतारा

सिविल लाइन थाने के अधीन पड़ते ग्रीन एवेन्यू स्थित टेंपल लेन में रहने वाली सुशील अरोड़ा की पत्नी रेणू अरोड़ा को कार में सवार तीन लोगों ने लूटने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 07:10 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 07:10 PM (IST)
लूटने की नीयत से महिला को जबरदस्ती कार में बिठाया, गहने व पैसे नहीं मिले तो नीचे उतारा
लूटने की नीयत से महिला को जबरदस्ती कार में बिठाया, गहने व पैसे नहीं मिले तो नीचे उतारा

जागरण संवाददाता, अमृतसर : सिविल लाइन थाने के अधीन पड़ते ग्रीन एवेन्यू स्थित टेंपल लेन में रहने वाली सुशील अरोड़ा की पत्नी रेणू अरोड़ा को कार में सवार तीन लोगों ने लूटने का प्रयास किया। रेणू ने किसी तरह आरोपितों से अपना पीछा छुड़वाया और घर पहुंच कर पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। उधर, इंस्पेक्टर शिव दर्शन ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

loksabha election banner

टेंपल लेन रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव कमल डालमिया ने बताया कि मंगलवार को रेणू अरोड़ा गली से बाहर निकलकर मंदिर में रखे ठाकुर जी के कपड़े खरीदने जा रही थी। इस बीच गली के बाहर एक स्विफ्ट कार आकर रुकी। उसमें एक युवक कार चला रहा था और दो महिलाएं पीछे बैठी हुईं थी। आरोपित महिलाओं ने किसी तरह रेणू को अपनी कार में बैठा लिया और आगे रणजीत एवेन्यू की तरफ ले गए। मौका पाकर कार में सवार दोनों महिलाओं ने रेणू के लूटने का प्रयास किया, लेकिन रेणू ने गहने नहीं पहन रखे थे। मोबाइल भी घर में ही रह गया था। जब रेणू से किसी तरह का कोई सामान नहीं निकला तो आरोपित रणजीत एवेन्यू में उसे उतार कर फरार हो गए। घटना के बाद रेणू ने परिवार और पुलिस को जानकारी दी। उधर, कमल डालमिया ने पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह को पत्र लिखकर इलाके में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.