Move to Jagran APP

राम बाग पहुंचे मेयर, गंदा पानी देख सफाई कर्मियों को लगाई फटकार

मेयर करमजीत सिंह रिटू ने मंगलवार को निगम अधिकारियों के साथ एतिहासिक रामबाग (कंपनी बाग) का दौरा किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 06:36 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 06:36 PM (IST)
राम बाग पहुंचे मेयर, गंदा पानी देख सफाई कर्मियों को लगाई फटकार
राम बाग पहुंचे मेयर, गंदा पानी देख सफाई कर्मियों को लगाई फटकार

जागरण संवाददाता, अमृतसर: मेयर करमजीत सिंह रिटू ने मंगलवार को निगम अधिकारियों के साथ एतिहासिक रामबाग (कंपनी बाग) का दौरा किया। उन्होंने विकास परियोजनाओं की समीक्षा की और सभी कामों को समय पर पूरा करने के निर्देश दिए। इस दौरान कई जगहों पर गंदा पानी खड़ा होने पर मेयर ने कर्मचारियों को फटकार भी लगाई। मेयर ने कहा कि उनके पास लगातार शिकायतें आ रही थी कि रामबाग के कर्मचारी ठीक से सफाई नहीं कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने यहां निरीक्षण किया और मौके पर ही अनुपस्थित कर्मचारियों की सूचना नगर निगम कमिश्नर को कार्रवाई करने के लिए दी है।

loksabha election banner

मेयर ने कहा कि बाग की सेवा और रख-रखाव के लिए करीब 55 सफाईकर्मी, माली आदि को तैनात किया गया है। इसके अलावा हर महीने 3,000 पौधे लगाए जाएंगे, जो उनकी देखरेख में होगा। हमारा मुख्य उद्देश्य शहर के लोगों को हर तरह की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना है। उन्होंने कहा कि रामबाग के रख-रखाव के लिए उच्च स्तरीय व्यवस्था की गई है जिसमें नियमित सफाई कर्मी की टीम को तैनात किया गया है। पैदल रास्तों की सफाई, उनके किनारों पर नए पौधे लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि रामबाग (कंपनी बाग) में मिनी हाई मास्क लाइटें लगाई गई हैं। वाहनों की पार्किंग की भी व्यवस्था की गई है। इस मौके पर जेई रमन कुमार, सुख अमृत सिंह, संदीप सिंह व अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.