Move to Jagran APP

इंसाफ के लिए आयोग के पास पहुंचा पीड़ित परिवार

अजनाला के गांव भक्खा तारा सिंह निवासी रमनदीप कौर व उसका परिवार पंजाब अल्पसंख्यक आयोग की शरण में पहुंच गया। आयोग के सदस्य डा. सुभाष मसीह थोबा के पास पहुंची रमनदीप कौर ने कहा कि उसकी शादी 24 नवंबर 2017 को गांव चब्बा जिला अमृतसर में हुई थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 06:32 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 01:40 AM (IST)
इंसाफ के लिए आयोग के पास पहुंचा पीड़ित परिवार
इंसाफ के लिए आयोग के पास पहुंचा पीड़ित परिवार

जागरण संवाददाता, अमृतसर : अजनाला के गांव भक्खा तारा सिंह निवासी रमनदीप कौर व उसका परिवार पंजाब अल्पसंख्यक आयोग की शरण में पहुंच गया। आयोग के सदस्य डा. सुभाष मसीह थोबा के पास पहुंची रमनदीप कौर ने कहा कि उसकी शादी 24 नवंबर 2017 को गांव चब्बा जिला अमृतसर में हुई थी। 2020 को ससुरालियों ने यह कहकर पीटा कि उसने लड़की को जन्म दिया। है। इसके बाद मुझे घर से निकाल दिया। बेटी को ससुरालियों ने अपने पास रख लिया। रमनदीप ने आरोप लगाया कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा था। पहली शादी का केस कोर्ट में चल रहा है और वह जमानत पर बाहर है। पीड़िता ने आयोग से गुहार लगाई कि उसने 20 जनवरी 2021 को एसएसपी अमृतसर देहाती को शिकायत दी थी। एसएसपी ने डीएसपी अजनाला को जांच के आदेश दिए, पर पांच महीने बीत जाने पर भी मुझे न्याय नहीं मिला। आयोग मेरी मदद करे। मुझे मेरी बेटी दिलवाए और शिक्षण योग्यता के प्रमाण पत्र भी दिलवाए जाएं। साथ ही पति व ससुरालियों पर कानूनी कार्रवाई की जाए। डा. सुभाष थोबा ने कहा कि आयोग द्वारा उसे इंसाफ दिलवाया जाएगा। वह एसएसपी से बात कर कार्रवाई को कहेंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.