Move to Jagran APP

घर में घुसकर डकैती करने वाला की नहीं हुई पहचान

कोट आत्मा राम के एक घर में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम देने के आरोपितों का पुलिस घटना के 24 घंटे बाद भी पता नहीं लगा पाई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 12:25 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 12:25 AM (IST)
घर में घुसकर डकैती करने वाला की नहीं हुई पहचान
घर में घुसकर डकैती करने वाला की नहीं हुई पहचान

जागरण संवाददाता, अमृतसर : कोट आत्मा राम के एक घर में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम देने के आरोपितों का पुलिस घटना के 24 घंटे बाद भी पता नहीं लगा पाई है। लुटेरों ने वारदात को अंजाम देते समय मनप्रीत कौर को बताया था कि वह जेल में बंद उसके पति जसबीर सिंह के कहने पर उनसे मिलने पहुंचे हैं। उधर, बी डिवीजन थाने के इंस्पेक्टर लवदीप सिंह ने परिवार के किसी जानकार का वारदात में शामिल होने पर संदेह जताया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि मनप्रीत कौर का पति जसबीर सिंह उर्फ कंडा गहनों का कारोबार करते है और हत्या के मामले में पिछले कुछ समय से जेल में बंद है। मंगलवार को मनप्रीत कौर अपनी बहन सलवीन कौर और बच्चों के साथ घर में थी। इस बीच दो युवक घर पहुंचे और कहने लगे कि वह उसके पति जसबीर सिंह के कहने पर उनसे (मनप्रीत कौर) से मिलने पहुंचे है। देखते ही देखते दोनों युवक घर में घुस आए और दातर दिखाकर सारे परिवार को बंधक बना लिया। इसके बाद लुटेरों ने घर में रखे दो लाख रुपये नकद, सोने के गहने लूट लिए और फरार हो गए। हालांकि वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। लेकिन पुलिस उनकी पहचान करने में अभी तक असफल है। इसको लेकर लगातार पीड़ित परिवार पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं। उनका है कि पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान है। पुलिस अब तक इस मामले को लेकर किसी को पूछताछ के लिए भी नहीं पकड़ पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.