Move to Jagran APP

आइलेट्स सेंटर चलाने वाले ने नहर में कूदकर दी जान

मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने आत्महत्या को उकसाने के आरोप में न्यू अमृतसर के 214 नंबर में रहने वाले विजय राणा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 06:44 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 06:44 PM (IST)
आइलेट्स सेंटर चलाने वाले ने नहर में कूदकर दी जान
आइलेट्स सेंटर चलाने वाले ने नहर में कूदकर दी जान

जासं, अमृतसर : मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने आत्महत्या को उकसाने के आरोप में न्यू अमृतसर के 214 नंबर में रहने वाले विजय राणा के खिलाफ केस दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर जगबीर सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। कुछ दिन पहले रोहित कुमार ने नहर में कूदकर जान दे दी थी। न्यू अमृतसर निवासी दीपिका ने बताया कि कुछ साल पहले उसकी शादी रोहित कुमार के साथ ही थी। रोहित कुमार आइलेट्स सेंटर के साथ-साथ इंग्लिश स्पोकन की भी कक्षाएं लगाते थे। कुछ समय से उसके पति का अपने करीबी विजय राणा के साथ काफी विवाद चल रहा था। उन्होंने पति को विवाद का कारण कई बार पूछा। लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया। कुछ दिन पहले उनके पति ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद उन्होंने परिवार के साथ मिलकर पुलिस के आला अधिकारियों को शिकायत दी थी। अब जांच के बाद पुलिस ने विजय राणा के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.