Move to Jagran APP

सिद्धू दंपती के दबाव में मिट्टू पर दर्ज नहीं रहा केस: वल्टोहा

विरसा सिंह वल्टोहा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शहर में एक परिवार पर साथियों के साथ करने वाले मिट्ठू मदान को नवजोत सिंह सिद्धू व नवजोत कौर सिद्धू कानूनी कार्रवाई से बचा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 12:12 AM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 12:12 AM (IST)
सिद्धू दंपती के दबाव में मिट्टू पर दर्ज नहीं रहा केस: वल्टोहा
सिद्धू दंपती के दबाव में मिट्टू पर दर्ज नहीं रहा केस: वल्टोहा

जागरण संवाददाता, अमृतसर : शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता विरसा सिंह वल्टोहा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शहर में एक परिवार पर साथियों के साथ करने वाले मिट्ठू मदान को नवजोत सिंह सिद्धू व नवजोत कौर सिद्धू कानूनी कार्रवाई से बचा रहे हैं। यही कारण है कि अबतक मिट्ठू के उपर कोई कानूनी कार्रवाई अमृतसर पुलिस की ओर से नहीं की गई है। मुख्यमंत्री को मामले में हस्तक्षेप कर अरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करवानी चाहिए। वल्टोहा सोमवार शाम मीडिया को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

वल्टोहा ने कहा कि अगर सिद्धू दंपती का मिट्ठू मदान को कानूनी कार्रवाई से बचाने में कोई हाथ नही तो नवजोत सिद्धू को मीडिया के समक्ष एलान करना चाहिए कि मिट्ठू के साथ उनका कोई संबंध नहीं है। इसके खिलाफ पुलिस को कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी को इस तरह के व्यक्ति को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित करना चाहिए जिसने शहर में खुलेआम कथित गुंडागर्दी मचाई हुई है।

वल्टोहा ने कहा कि अकाली दल ने प्रभावित परिवार के साथ भी बातचीत की है। हर तरह का सहयोग देने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि अगर अमृतसर के पुलिस कमिशनर पर राजनीतिक दबाव के तहत मिट्ठू मदान के खिलाफ कार्रवाई न की तो अकाली दल पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी आवाज बुलंद करने से पीछे नहीं रहेगा। शहर में अमन-कानून की स्थिति बिलकुल प्रभावित हो चुकी है। एक व्यक्ति जो जौड़ा फाटक रेलवे घटना में 70 से अधिक लोगों की मृत्यु के मामले में आरोपित कहा जा रहा है उसके खिलाफ पहले भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और अब भी कोई कार्रवाई न करके पुलिस ने यह साबित कर दिया है कि पुलिस सत्ताधारियों की कठपुतली बनी हुई है। इस दौरान उनके साथ जिला अध्यक्ष गुरप्रताप सिंह टिक्का और गुरप्रीत सिंह रंधावा आदि भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.