Move to Jagran APP

पंजाब रेवेन्यू आफिसर्स एसोसिएशन ने सात तक बढ़ाई हड़ताल

होशियारपुर के माहिलपुर के नायब तहसीलदार को विजिलेंस द्वारा गिरफ्तार करने के मामले में पंजाब रेवेन्यू आफिसर्स एसोसिएशन की तरफ से शुरू की गई हड़ताल को सात दिसंबर तक बढ़ा दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 07:43 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 07:43 PM (IST)
पंजाब रेवेन्यू आफिसर्स एसोसिएशन ने सात तक बढ़ाई हड़ताल
पंजाब रेवेन्यू आफिसर्स एसोसिएशन ने सात तक बढ़ाई हड़ताल

जागरण संवाददाता, अमृतसर : होशियारपुर के माहिलपुर के नायब तहसीलदार को विजिलेंस द्वारा गिरफ्तार करने के मामले में पंजाब रेवेन्यू आफिसर्स एसोसिएशन की तरफ से शुरू की गई हड़ताल को सात दिसंबर तक बढ़ा दिया गया है। इस हड़ताल को रेवेन्यू कानूनगो एसोसिएशन, रेवेन्यू पटवार यूनियन, डीसीओइयू, पीएसएमएसयू और पीसीएस अफसर एसोसिएशन ने भी समर्थन कर रखा है। सोमवार को भी सरकारी दफ्तरों में कोई भी कामकाज नहीं होगा। यूनियन के पंजाब प्रधान गुरेदव सिंह धम्म ने बताया कि नायब तहसीलदार संदीप कुमार और रजिस्टर क्लर्क मनजीत सिंह को विजिलेंस के डीएसपी निरंजन सिंह द्वारा नाजायज तरीके से गिरफ्तार किया गया है। उनकी मांग है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाए और गैर-कानूनी तरीके से दर्ज की गई एफआइआर को रद किया जाए। इसके अलावा डीएसपी निरंजन सिंह के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। जब तक उनकी मांगों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जाता है, तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा। इसी के चलते यूनियन ने फैसला लिया है कि वह छह और सात दिसंबर को भी सामूहिक छुट्टी पर रहेंगे और कोई भी कामकाज नहीं करेंगे। बता दे कि 23 नवंबर से यूनियन द्वारा हड़ताल शुरू की गई थी। इसके बाद किसी भी तहसील में कोई रजिस्ट्री नहीं हो रही है, जिस कारण सरकार को करोड़ों रुपये के रेवेन्यू का नुकसान हो रहा है। इसके अलावा एसडीएम, तहसील दफ्तर, सब तहसील दफ्तर, पटवार खानों में भी कोई काम नहीं हो रहा है। इससे लोगों को काफी परेशान होना पड़ रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.