Move to Jagran APP

मोबाइल काल डिटेल ने खोले राज, प्रेम प्रसंग में हुई अमनप्रीत की हत्या

ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली विवाहिता अमनप्रीत कौर की गोलियां मारकर की गई हत्या में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 11:45 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 11:45 PM (IST)
मोबाइल काल डिटेल ने खोले राज, प्रेम प्रसंग में हुई अमनप्रीत की हत्या
मोबाइल काल डिटेल ने खोले राज, प्रेम प्रसंग में हुई अमनप्रीत की हत्या

जासं, अमृतसर: ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली विवाहिता अमनप्रीत कौर की गोलियां मारकर की गई हत्या में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। हालांकि यह पता लगाया जा रहा है कि अमृतपाल सिंह नाम के युवक से उसके संबंध एक तरफा थे या दो तरफा। जांच में सामने आया है कि आरोपित अमृतपाल ने वारदात को अंजाम देने के लिए अवैध पिस्तौल कुछ दिन पहले ही खरीदी थी। पुलिस ने हत्याकांड में इस्तेमाल की गई काले रंग की वरना कार भी बरामद कर ली है। उधर, कंबो थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर यादविदर सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। आरोपित को जल्द धर लिया जाएगा।

loksabha election banner

इस हत्याकांड के बाद आरोपित अमनप्रीत का मोबाइल और मेकअप किट भी अपने साथ ले गया। पुलिस ने मृतका की काल डिटेल भी निकलवाई है। इसमें कई जानकारियां सामने आई हैं। पेशे से किसान अमृतपाल के साथ हत्याकांड में कितने लोग शामिल हैं, इसकी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने मृतका के पिता जसबीर सिंह और पति गुरप्रीत सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया है।

दरअसल, ऋषि विहार निवासी अमनप्रीत कौर (27) की शादी साल 2016 में चविडा कलां गांव निवासी गुरप्रीत के साथ हुई थी। कोरोना काल के कारण दामाद और बेटी ऋषि विहार में ही रह रहे थे। अमनप्रीत पिछले तीन साल से पंडोरी वड़ैच बस अड्डा में एवर ग्रीन नाम के ब्यूटी पार्लर पर काम कर रही थी। बुधवार की शाम पांच बजे वह किसी का फेशियल करने के लिए पार्लर से निकली थी और सारी रात घर नहीं पहुंची। परिवार के सदस्य अमनप्रीत को फोन करते रहे लेकिन उसका मोबाइल स्विच आफ हो चुका था। अगले दिन सुबह पुलिस ने फोन करके परिवार को अमनप्रीत का शव मिलने की जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.