Move to Jagran APP

दोहरी आत्महत्या प्रकरणः आरोपित नवनीत व दीप की तलाश में जुटी पुलिस, तीन जिलों में छापेमारी

दोहरा आत्महत्या प्रकरण में पकड़ी गई सब इंस्पेक्टर संदीप कौर के साथी कांस्टेबल नवनीत सिंह और दीप संधू का पता पुलिस नहीं लगा पाई है। बताया जा रहा है कि पुलिस की पांच टीमों में अमृतसर तरनतारन और होशियारपुर जिले में कई जगहों पर छापामारी की है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 04:14 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 04:14 PM (IST)
दोहरी आत्महत्या प्रकरणः आरोपित नवनीत व दीप की तलाश में जुटी पुलिस, तीन जिलों में छापेमारी
पुलिस 36 घंटे बाद भी एसआइ संदीप कौर से कुछ भी पता नहीं लगवा सकी है।

अमृतसर, जेएनएन। दोहरा आत्महत्या प्रकरण में पकड़ी गई सब इंस्पेक्टर संदीप कौर के साथी कांस्टेबल नवनीत सिंह और दीप संधू का पता पुलिस नहीं लगा पाई है। बताया जा रहा है कि पुलिस की पांच टीमों में अमृतसर, तरनतारन और होशियारपुर जिले में कई जगहों पर छापामारी की है। लेकिन उक्त दोनों आरोपितों का कहीं पता नहीं लग सका है। उधर, अमृतसर देहाती पुलिस के सीआइए स्टाफ में कैद एसआइ संदीप कौर से पुलिस बीते 36 घंटे में कुछ भी पता नहीं लगवा सकी है। आरोपित एसआइ से पूछताछ में लगे तीन इंस्पेक्टर भी इंटेरोगेशन के दौरान अपनी ही पुलिस टीम की शातिर संदीप कौर से कई बार भ्रमित हो चुके है। क्योंकि संदीप कौर पूछताछ के दौरान कई बार बयान बदल लेती है। 

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि वीरवार की शाम आरोपित सब इंस्पेक्टर को कोर्ट में पेश किया गया था। अदालत ने केस की गंभीरता को देखते हुए महिला को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था। लेकिन दो दिन पुलिस हिरासत में रखने के बादजूद पुलिस आरोपित से कुछ भी उगलवा नहीं सकी है। जानकारी के मुताबिक 10 अक्तूबर को गहना कारोबारी विक्रमजीत सिंह ने बटाला रोड के एक होटल में आत्महत्या कर ली थी। उसके कब्जे से मिले सुसाइड नोट पर लिखा था कि मेहता थाने की एसआइ संदीप कौर उसे ब्लैकमेल कर 18 लाख रुपये ले चुकी है। उसके साथी कांस्टेबल नवनीत सिंह और दीप संधू भी पुलिस की वर्दी में उससे दो-दो लाख रुपये वसूल चुके है। उक्त घटना के बाद विक्रमजीत की पत्नी सुखबीर कौर ने 11 अक्तूबर की सुबह अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दो एफआइआर दर्ज होने के बावजूद पुलिस आरोपित को काबू नहीं कर रही थी। बाद में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के आदेश पर एसआइ को बर्खास्त किया गया और गिरफ्तारी भी हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.