Move to Jagran APP

डीएसओ कार्यालय में स्थापित होंगी 10 महाराजा रंजीत सिंह अवार्डियों की तस्वीरें

डिस्ट्रिक्ट स्पोर्टस डिपार्टमेंट युवाओं को खेलों के प्रति जागरुक करने के लिए आयोजन करवाता आया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 12:18 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 12:18 AM (IST)
डीएसओ कार्यालय में स्थापित होंगी 10 महाराजा रंजीत सिंह अवार्डियों की तस्वीरें
डीएसओ कार्यालय में स्थापित होंगी 10 महाराजा रंजीत सिंह अवार्डियों की तस्वीरें

जागरण संवाददाता, अमृतसर : डिस्ट्रिक्ट स्पोर्टस डिपार्टमेंट युवाओं को खेलों के प्रति जागरुक करने के लिए समय-समय पर विभिन्न आयोजन करवाता आया है। वर्तमान समय में समाज को नशा मुक्त बनाने व युवाओं को खेलों की तरफ आकर्षित करने के मकसद से महाराजा रंजीत सिंह अवार्डियों की तस्वीरें डिस्ट्रिक्ट स्पोर्टस ऑफिस (डीएसओ) में लगाएगा, ताकि खिलाड़ियों को मेहनत करने के लिए उत्साहित किया जा सके। क्योंकि साल-2018-19 में हुए विभिन्न खेल मुकाबलों में विजेता रहे शहर के पांच खिलाड़ियों की तस्वीरें डीएसओ कार्यालय में स्थापित की गई हैं। उनमें एशियन गेम्स में सिल्वर मेडलिस्ट गुरजीत कौर, ब्रांज मेडलिस्ट दिलप्रीत सिंह, ब्रांज मेडलिस्ट हरमनप्रीत सिंह, गोल्ड मैडलिस्ट अर्पिंदर सिंह व कॉमनवेल्थ गेम्स ब्रांज मेडलिस्ट नवजीत कौर ढिल्लों की तस्वीर शामिल है।

loksabha election banner

खिलाड़ियों के हौंसले होंगे बुलंद

डिस्ट्रिक्ट स्पोर्टस आफिसर (डीएसओ) का कहना है कि पिछले दिनों पंजाब सरकार ने 93 खिलाड़ियों को महाराजा रंजीत सिंह अवार्ड से सम्मानित किया है। पंजाब सरकार द्वारा सम्मानित हुए खिलाड़ियों में शहर के दस खिलाड़ी भी शामिल हैं, जिन्हें सरकार ने महाराजा रंजीत सिंह अवार्ड से नवाजा है। हॉकी में ब्रिगेडियर हरचरन सिंह, कबडडी में हरदीप सिंह, एथलेटिक्स में कंवलप्रीत सिंह, हॉकी में गुरजीत कौर, पैरा-एथलेटिक्स में वीना अरोड़ा, जूडो में रंजीत कौर, रोइंग में मनदीप सिंह, एथलेटिक्स में खुशबीर कौर, एथलेटिक्स में अर्पिदंर सिंह छीना व एथलेटिक्स में नवजीत कौर ढिल्लों को पंजाब सरकार ने हाल ही में महाराजा रंजीत सिंह अवार्ड से सम्मानित किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.