Move to Jagran APP

प्रकाश विहार में घर की छतों को छू रही हैं हाई वोल्टेज

प्रकाश विहार में घरों की छतों के उपर से गुजर रही हाई वोल्टेज तारों को हटाने की मांग को लेकर

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 05:25 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 05:25 PM (IST)
प्रकाश विहार में घर की छतों को छू रही हैं हाई वोल्टेज
प्रकाश विहार में घर की छतों को छू रही हैं हाई वोल्टेज

संवाद सहयोगी, वेरका : हलका उत्तरी की वार्ड नंबर 15 के इलाका प्रकाश विहार में घरों की छतों के उपर से गुजर रही हाई वोल्टेज तारों को हटाने की मांग को लेकर इलाका निवासियों ने महक प्रधान की अगुवाई में बिजली विभाग के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

प्रदर्शन कर रहे रमन, सुदेश कुमारी, पुष्पा रानी, पूनम, कांता, दर्शना, राज कुमारी, नरिंदर कौर, निर्मला देवी व अन्य ने बताया कि उनके घर की छतों के उपर से बिजली की हाई वोल्टेज तारें गुजरती है, जोकि ज्यादा नीचे होने की वजह से हादसे का कारण बन सकती हैं। इन तारों की चपेट में कई लोग आ भी चुके हैं। बरसाती मौसम में घर की दीवारों में इन तारों की वजह से करंट आ जाता है, जिसके कारण उनके बिजली के उपकरण सड़ चुके है।

उन्होने इलाका पार्षद व बिजली विभाग के अधिकारियों को भी इस समस्या के बारे में अवगत करवाया, लेकिन उनकी समस्या का कोई समाधान नही हुआ। इलाका निवासियों ने बिजली विभाग से मांग करते हुए कहा कि इन बिजली की हाइवोल्टेज तारों को शीघ्र हटाया जाए। अगर उनकी समस्या का कोई समाधान नही हुआ तो लोग संघर्ष करने को मजबूर हो जाएंगे। इस मौके पर अमरजीत कौर, संतोष कुमारी, विजय कुमारी, नीतू सिंह, सुनीता चौहान, पिंकी आदि मौजूद थे।

इस संबंध में एसडीओ गुरबख्श सिंह शेरगिल ने कहा कि इलाका निवासी लिखित शिकायत दे। उसके बाद विभाग को सूचित किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.